सड़क निर्माण में किया जा रहा अनियमितता, ग्रामीणों ने रोका

सड़क निर्माण में किया जा रहा अनियमितता, ग्रामीणों ने रोका

मिट्टी रहित बालू और रोड की मोटाई मानक के विपरित

पनियरा/महराजगंज। पनियरा क्षेत्र के अहिरौली से अकटहवा घाट तक कार्यदायी संस्था पीडब्ल्यूडी द्वारा बन रहे मार्ग पर घटिया निर्माण को लेकर रविवार को आस-पास के ग्रामीणों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।ग्रामीणों का कहना है कि 900 मीटर का जो सीसी निर्माण हो रहा है उसमें घटिया सीमेंट, मिट्टी रहित बालू और रोड की मोटाई मानक के अनुसार नहीं किया जा रहा है, जिससे आने वाले बरसात में सारा रोड टूट कर बह जाएगा। यह सड़क ग्राम सभा अहिरौली, हरखपुरा, औरहिया, अड़बड़हवा और देवीपुर आदि गांव का मुख्य मार्ग है।
 
उक्त मार्ग से लोग होकर पीपीगंज होते हुए गोरखपुर जिले में आसानी से चले जाते हैं। वहीं बरसात के दिनों में तीन से चार फिट रोड पानी में डूब जाता है। ग्रामीणों का कहना है कि रोड की गुणवत्ता खराब रही तो आने वाले पहली बरसात में ही पूरी सड़क टूटकर बिखर जायेगी। जिसे लेकर ग्रामीणो ने विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर ग्राम प्रधान हरिपुरा विनय कुमार उर्फ बिट्टू, विनय जायसवाल, दीपू राजभर, अभय जायसवाल, डब्ल्रू, बनारसी राजभर, बिंदेश्वर गहलोत, राजेंद्र कुमार, राजेश्वर राजभर, देवेंद्र गिरी, शिवम पासवान, नागेश्वर राजभर समेत तमाम लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।
 
इस संबंध में अधिशासी अभियंता देवेंद्र मणि ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है, अवर अभियंता को मौके पर भेजा गया है, गुणवत्ता की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel