कई गांवों में मारपीट की घटनाओं से आधा दर्जन घायल

रंजीत खेड़ा निवासिनी संतोष कुमारी ने तहरीर देते हुए

कई गांवों में मारपीट की घटनाओं से आधा दर्जन घायल

स्वतंत्र प्रभात 
 
 
लखनऊ। मोहनलालगंज क्षेत्र में अलग-अलग मारपीट की घटनाओं में आधा दर्जन से अधिक लोगों को चोटे आई हैं पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 
बताया कि परिवारिक मामले में कहासुनी को लेकर मेरे देवर सूरज व नंद ने गाली गलौज करते हुए मेरे पुत्र राहुल व् मुझे बुरी तरह से मारा पीटा जिससे मेरे सिर पर काफी चोटें आई हैं और मेरे बेटे के हाथ में भी चोटें आई हैं।
 
 
वहीं दूसरी घटना में गौरा निवासी चंद्रिका ने पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए बताया कि शनिवार देर रात विपक्षी श्रीराम व अरुण आदि लोग शराब के नशे में गाली गलौज कर रहे थे। मेरे विरोध करने पर सभी ने एक राय होकर डंडे व लोहे की सरिया से मारा पीटा जिससे चंद्रिका गुड्डी अमिता शुखराना को चोटे आई हैं।
 
 
 
 
वही तीसरी घटना में मिता खेड़ा निवासी क्षमा कुमार सिंह ने तहरीर देते हुए बताया कि रविवार की दोपहर पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही शिव कुमार सिंह रामकरण सिंह व उनके लड़कों ने मुझे लाठी-डंडों से मारा पीटा जिससे मुझे काफी चोटें आई हैं
 
 
 
शोरगुल सुनकर गांव वालों को आता हुआ देखकर विपक्षी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। इस्पेक्टर कुलदीप दुबे ने बताया अलग-अलग गांव में मारपीट की घटनाओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel