बुजुर्ग दंपति के घर चोरों ने मारी सेंध 25000 के साथ चांदी व सोने के आभूषण लेकर हुए फरार

जिसका फायदा चोरों ने उठाया। बुजुर्ग दंपति को घर के मेन दरवाजे पर लगे ताले

बुजुर्ग दंपति के घर चोरों ने मारी सेंध 25000 के साथ चांदी व सोने के आभूषण लेकर हुए फरार

स्वतंत्र प्रभात
 
प्रयागराज । थाना नैनी क्षेत्र अंतर्गत चक दाउदनगर राधारमण महिला विद्यालय से कुछ दूरी पर रहने वाले बुजुर्ग दंपति असरा बानो पत्नी मुन्नू के घर बीती रात अज्ञात चोरों ने मारी सेंध। बुजुर्ग दंपति बीते 13 नवंबर को जनपद के लालगोपालगंज स्थित अपने रिश्तेदार के यहां शादी पर गए थे कई दिनों से घर में ताला बंद था
 
 
 
 की टूटने की खबर पड़ोस के ही रहने वाले लोगों ने फोन के जरिए बताया। जैसे ही बुजुर्ग दंपति को खबर मिलती है। वैसे ही अपने घर के लिए निकलते हैं।
 
 
 
बुजुर्ग दंपति जब अपने घर पहुंचते हैं तो देखते हैं घर के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ बक्से वह अटैची के ताले टूटे हुए है। अपने घर के सारे सामान को बिखरा देख बुजुर्ग दंपति जोर-जोर से रोने लगते हैं आसपास के लोग उन्हें धड़ास बांधते हैं।
 
 
 
पास के ही रहने वाले राजेंद्र निषाद उनकी मदद करते हैं और स्थानीय थाने को सूचित कर घटना की जानकारी देते हैं। जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना नैनी से दरोगा व सिपाही घटनास्थल पर पहुंचते हैं जांच पड़ताल कर बुजुर्ग दंपति को आश्वासन देकर चले जाते हैं।  
 
 
 
 बुजुर्ग दंपति ने बताया हमारे घर में बहुत पहले भी दो बार चोरी हुई है। घटना के बारे में स्थानीय थाना प्रभारी नैनी से पूछा गया तो नैनी प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि टीमें गठित कर दी गई हैं जांच की जा रही है, ।
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel