पूर्व सैनिकों की समस्याओं के समाधान को लेकर डीएम तत्पर

डीएम से मिले अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के सदस्य

पूर्व सैनिकों की समस्याओं के समाधान को लेकर डीएम तत्पर

अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) से भी की मुलाकात

स्वतंत्र प्रभात 

राघवेंद्र मल्ल 

पडरौना, कुशीनगर। जिलाधिकारी रमेश रंजन ने अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के सदस्यों से औपचारिक मुलाकात कर उनकी हर समस्या के प्रति रूचि दिखायी तथा मामलों को समय से निस्तारित करने का आश्वासन दिया। 

कुशीनगर में पूर्व सैनिकों की संख्या लगभग 10 हजार है। पूर्व सैनिकों की तरफ से अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के अध्यक्ष रिटायर्ड कर्नल एस पी सिंह व सदस्यों ने डीएम से औपचारिक मुलाकात की। पूर्व सैनिकों ने जिलाधिकारी का स्वागत करते हुए बताया कि जनपद में पूर्व जिलधिकारियों द्वारा पूर्व सैनिकों की समस्याओं के समाधान हेतु बहुमूल्य योगदान दिया गया तथा शासन को पूर्व सैनिकों की जब भी आवश्यकता होती है तो वह कार्य करने के लिए हमेशा तत्पर होते हैं। बताया गया कि कोरोना काल मे पूर्व सैनिकों ने मास्क व जन जागरूकता फैलाने का भी कार्य किया। उन्होंने कहा कि जनपद में पूर्व सैनिक आवश्यकता पड़ने पर अपने योगदान हेतु हमेशा तत्पर रहते हैं। इसी क्रम में पूर्व सैनिकों ने अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) देवीदयाल वर्मा से भी उनके कार्यालय कक्ष में जाकर मुलाकात किया।

इस अवसर पर अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद जनपद कुशीनगर के अध्यक्ष पूर्व लेफ्टिनेंट कर्नल एसपी सिंह, जिला सैनिक कल्याण व पुनर्वास अधिकारी विंग कमांडर आलोक सक्सेना, कैप्टन एलबी त्रिपाठी, समसुद्दीन, जेपी यादव, अनिल सिंह, जगन्नाथ, अनिरुद्ध पांडे, दिनेश दुबे, राजेश राव, ओमप्रकाश कुशवाहा, चंद्रिका प्रसाद आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel