पनियहवा में दुधमुंहे बच्चे की कार में दबने से मौत

नट समुदाय परिवार का था बालक,कार से अचानक हुई हादसा

पनियहवा में दुधमुंहे बच्चे की कार में दबने से मौत

घटना के बाद पटरी पर जीवन यापन करने वाले परिवारजनों के पास जुटी भीड़

छितौनी, कुशीनगर  हनुमानगंज थाना के पनियहवा में कार के नीचे दबकर एक मासूम की मौत हो गयी। दुधमुंहे मासूम बच्चें की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिजनों को ढाढस बंधाते हुए विधिक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया लेकिन खानाबदोश की जिंदगी से जुड़े परिजन कानूनी कार्यवाही करना नही चाहते थे। तो पुलिस अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए वापस लौट गई।

बताया गया हैं कि थाना खड्डा कस्बा निवासी नट समुदाय के जितेन्द्र पनियहवा चौराहे के समीप परिवार के साथ रहकर सील लोढ़ा बेचने का धंधा करते हैं। आज सोमवार सोमवार की दोपहर उसका डेढ वर्षीय मासूम विशाल अपने छह माह के मासूम भाई के साथ सड़क के किनारे बैठकर भूजा खा रहा था। इसी दौरान बगल के श्रीकांत चौबे के घर का एक सदस्य घर से कार बाहर निकाल रहा था। कार निकालने के दौरान कार सड़क किनारे बैठे विशाल के ऊपर चढ गयी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी,बच्चें की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया।
सूचना पाकर हनुमानगंज थानाध्यक्ष रामसहाय चौहान अपने  पुलिस दल बल के साथ पहुँच गए और पीड़ित परिजनों को ढाढस बंधाते हुए विधिक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया लेकिन परिजन कानूनी कार्यवाही करना नही चाहते थे। पुलिस अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए वापस लौट गई। इसके बाद परिजनो ने बिना पोस्टमार्टम कराए मासूम बच्चें का अंतिम संस्कार कर दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel