घर से कार बाहर निकालते ही मासूम बच्चे की कुचलने से मौत

पनियहवा में सिलवट लोढ़ा बेचने वाले नट समुदाय का था बच्चा

घर से कार बाहर निकालते ही मासूम बच्चे की कुचलने से मौत

घटना के बाद खानाबदोश इंसान के झोपड़ी के पास लोगों की जुटी भीड़

स्वतंत्र प्रभात

छितौनी, कुशीनगर। हनुमानगंज थाना क्षेंत्र के ग्राम  पनियहवा में आज सोमवार की दोपहर में कार के नीचे दबकर एक मासूम की मौत हो गयी। मासूम की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया है।

बताया जा रहा है कि थाना खड्डा कस्बा निवासी नट समुदाय के जितेन्द्र पनियहवा चौराहे के समीप परिवार के साथ रहते हैं और यहां से गांवो में भ्रमण कर सील लोढ़ा बेचने का काम करते  है। आज सोमवार की दोपहर उसका डेढ वर्षीय मासूम विशाल छह माह के मासूम भाई के साथ सड़क के किनारे बैठकर भूजा खा रहा था। इसी दौरान बगल के श्रीकांत चौबे के घर का एक सदस्य अपने घर से कार बाहर निकाल रहा था। इस दौरान सड़क किनारे बैठे विशाल के ऊपर चढ गयी।जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।बच्चें की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया।। घटना की सूचना पाकर मौके पर हनुमानगंज थानाध्यक्ष रामसहाय चौहान अपने पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर

घटना की संदर्भ में जांच पड़ताल कर पीड़ित परिजनों को ढाढस बंधाते हुए विधिक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया लेकिन परिजन कानूनी कार्यवाही करना नही चाहते थे तो पुलिस ने पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाते हुए वापस चली गई तो परिजनो ने बिना पोस्टमार्टम कराए नारायणी तट पर लेजाकर मासूम बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel