छात्रा के साथ छेड़छाड़ व मारपीट का वीडियो बनाने वाले नाबालिक को पुलिस ने भेजा जेल

छात्रा के साथ छेड़छाड़ व मारपीट का वीडियो बनाने वाले नाबालिक को पुलिस ने भेजा जेल

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या।

विद्यालय जा रही कक्षा 11 की छात्रा के साथ छेड़खानी व मारपीट करने वाले दबंग युवक सूरज सिंह सहित घटना का वीडियो बनाकर जिस नाबालिक बालक ने मामले को उजागर किया था, कुमारगंज पुलिस ने उसको भी बाल अपचारी बना कर जेल भेज दिया है।
मिल्कीपुर तहसील अंतर्गत कुमारगंज थाना क्षेत्र के अमावा छीटन गांव की एक कक्षा 11 की छात्रा बीते 29 अक्टूबर की सुबह लगभग 8:30 बजे घर से विद्यालय साइकिल से जा रही थी रास्ते में पड़ोसी गांव पिठला के दबंग सूरज सिंह पुत्र हरिभान सिंह अपने अन्य दो साथियों के साथ मोटरसाइकिल से खड़े थे। जैसे ही छात्रा उनके करीब पहुंची सूरज सिंह ने रोककर छात्रा के बाल को पकड़कर गाली गलौज करते हुए थपड़ों से मारना पीटना शुरू कर दिया था । पिठला गांव निवासी कक्षा सात में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने घटना के दौरान पूरा वीडियो अपनी मोबाइल में बना लिया था।


 जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था तमाम राजनीतिक दलों एवं समाजसेवियों द्वारा टि्वटर हैंडल पर अपलोड कर कार्यवाही किए जाने की गुहार लगाई तो आखिरकार कुमारगंज पुलिस नींद से जागी और पीड़िता छात्रा के परिजनों से संपर्क कर तहरीर ली , तहरीर के आधार पर पुलिस ने बालिका से छेड़छाड़ व मारपीट करने वाले मुख्य आरोपी सूरज सिंह समेत दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।


पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण तिवारी ने सोमवार को ही मुख्य आरोपी सूरज सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिए जाने की बात कही थी। लेकिन अयोध्या पुलिस ने प्रेस नोट एक नवंबर को दिया जिसमें बताया गया है कि कुमारगंज पुलिस को सूचना मिली कि छात्रा से मारपीट व छेड़छाड़ करने वाला आरोपी थाना क्षेत्र के पिठला चौराहे से हलियापुर बॉर्डर मार्ग पर खड़ा है। सूचना मिलते ही एनडीए चौकी प्रभारी संतोष मौर्या, उप निरीक्षक उमेश वर्मा, अभिषेक सिंह, कांस्टेबल मनदीप चौधरी, अजय कुमार ,अनुज कुमार मौके पर पहुंच कर सूरज सिंह पुत्र हरि भान सिंह, विकास पुत्र बुद्धि राम व एक बाल अपचारी को पकड़ लिया, पुलिस की तलाशी में सूरज सिहं के पास से एक 315 बोर देसी तमंचा, दो जिंदा कारतूस 315 बोर, एक सीज शुदा मोटरसाइकिल टीवीएस स्टार सिटी बरामद कर थाने ले आए जहां पर विधिक कार्यवाही करते हुए पुलिस आरोपियों को जेल भेज दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel