रामगढ़ सड़क दुर्घटना में 2 चिमनी भट्ठा मजदूरों की मौत पर समाजसेवी लालबिहारी महतो ने जताया गहरा शोक 

रामगढ़ सड़क दुर्घटना में 2 चिमनी भट्ठा मजदूरों की मौत पर समाजसेवी लालबिहारी महतो ने जताया गहरा शोक 

 

 

 

कहा कि मै शोक संतप्त परिवारों का दुख साझा करता हूं

 

 

रामगढ़- रामगढ़ के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र अंतर्गत बसंतपुर मुख्य मार्ग पर रविवार की रात अनियंत्रित होकर मजदूर से भरा एक ट्रैक्टर सड़क के किनारे पलट गया। घटना में दो चिमनी भट्ठा मजदूरों की मौत घटना स्थल पर हो गई, जबकि एक महिला सहित आठ मजदूर घायल हो गए । वही खबर लिखे जाने तक एक मजदूर की हालत गंभीर बतायी जा रही है । मृतक की पहचान छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी के रूप में हुई है । जबकि सूत्रों ने यह बताया की रामगढ़ में हुए सड़क हादसे में घायल लोगों को टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन के मुख्य अस्पताल के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल रेफर कर दिया है । घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बसंतपुर का बिनोद महतो चिमनी भठ्ठा के मजदूरों के साथ संडे बाजार करने केदला आया था । बाजार करने के बाद सभी मजदूर बसंतपुर निवासी जगदेव महतो के ट्रैक्टर से बसंतपुर भट्ठा लौट रहे थे । इसी बीच बसंतपुर ढलाई के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया. इससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी ।

 

समाजसेवी लालबिहारी महतो ने जताया शोक

 

 

 

रामगढ़ के चर्चित समाजसेवी लालबिहारी महतों ने बसंतपुर मुख्य मार्ग पर दो चिमनी भट्ठा मजदूरों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि रामगढ़ के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र अंतर्गत बसंतपुर मुख्य मार्ग पर दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है । मैं शोक संतप्त परिवारों का दुख साझा करता हूं । सड़क हादसे जैसी घटनाओं में जल्द से जल्द सुधार होना चाहिए । 

 

 

बाजार कर चिमनी भट्ठा लौट रहे थे मजदूर

 

 

 

रामगढ़ में हुए सड़क हादसे में घायल लोगों को टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन के मुख्य अस्पताल के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल रेफर कर दिया है । घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बसंतपुर का बिनोद महतो चिमनी भठ्ठा के मजदूरों के साथ संडे बाजार करने केदला आया था । बाजार करने के बाद सभी मजदूर बसंतपुर निवासी जगदेव महतो के ट्रैक्टर से बसंतपुर भट्ठा लौट रहे थे । इसी बीच बसंतपुर ढलाई के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया । इससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

डीडी प्रसार भारती लोगो 'भगवा रंग' में तब्दील से कांग्रेस का रंग हुआ लाल,जताई नाराजगी डीडी प्रसार भारती लोगो 'भगवा रंग' में तब्दील से कांग्रेस का रंग हुआ लाल,जताई नाराजगी
स्वतंत्र प्रभात। एस.डी सेठी।   दिल्ली दूरदर्शन के पब्लिक ब्राडकास्टर दूरदर्शन ने अपने एतिहासिक लोगो का रंग लाल से बदलकर केसारिया...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel