दबंगों ने मामूली विवाद में पिता सहित दो बेटों को पीट-पीटकर किया घायल

दबंगों ने मामूली विवाद में पिता सहित दो बेटों को पीट-पीटकर किया घायल

 आलापुर अम्बेडकरनगर। जनपद के थाना जहाँगीरगंज अंतर्गत ग्राम परसौली में दबंगों ने मामूली विवाद में पिता सहित दो बेटों को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया और इलाज के लिए अस्पताल आते समय जान से मारने की नीयत से पीछे से बोलेरो से टक्कर मार दिया गम्भीर हालत में तीनों घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है । आपको बता दें कि बीती 26 तारीख की सुबह शंकर पुत्र भिखारी उम्र लगभग 60 वर्ष अपने खेत गये थे जहाँ मेड़ को लेकर धर्मेन्द्र पुत्र रामलाल,राधिका पत्नी धर्मेन्द्र, आकाश, विकास, ज्योति पुत्र धर्मेन्द्र एक साथ मिलकर बुजुर्ग पर लाठी डंडे फावड़ा आदि से गालियां देते हुए हमला कर दिया पीड़ित जान बचाने घर में भागा तो दबंगों ने घर में घुसकर बुजुर्ग को तब तक पीटा जबतक वह बेहोश नही हो गया ।

हल्ला मचा तो अनिल, तेजप्रताप पुत्र शंकर जब अपने पिता को बचाने पहुँचे तो दबंगो ने इन दोनों को भी बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया जिससे शंकर का एक पैर टूट गया जबकि दोनो बेटों के सिर में गम्भीर चोटें आई है लहूलुहान तीनो जब इलाज के लिए घर से निकले तो दबंगों ने जान से मारने की नीयत से उनपर पीछे से बोलेरो चढ़ा दिया जिसमें तीनों बुरी तरह घायल छिटक कर सड़क किनारे गिर गए ।थानाध्यक्ष  जहाँगीरगंज ने मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिए घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जहाँगीरगंज अस्पताल भेज दिया जहाँ गम्भीर चोट लगने के कारण डॉक्टरों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ तीनों का इलाज चल रहा है । घटना होने के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष