आश्रम पर सो रहे संत के साथ मारपीट, मुकदमा दर्ज

आश्रम पर सो रहे संत के साथ मारपीट, मुकदमा दर्ज

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकरनगर। पुलिस ने एससी एसटी समेत मारपीट की धाराओं में नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्ञान बोध सद्गुरु आश्रम पर निवास कर रहे विकलांग संत को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए लात घूसों से पटक पटककर भीटी थाना क्षेत्र अंतर्गत अढनपुर निवासी शंभूनाथ निषाद ने जमकर पिटाई कर मरणासन्न अवस्था में छोड़ दिया था। सुबह होने पर पीड़ित जवाहर मौर्य और अन्य ग्रामीण  आश्रम पहुंचे तब घटना की जानकारी हुई इसके बाद पीड़ित जवाहर मौर्य ने पीआरबी पर फोन कर घटना की जानकारी दिया। घायल संत को एंबुलेंस पर सूचना देकर सीएचसी भीटी इलाज के लिए पहुंचाया गया।

जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद एक्स-रे और इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया था। भीटी पुलिस ने पीड़ित जवाहर मौर्य की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ 323 504 506 एससी एसटी की गंभीर धाराओं में  नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel