कार की टक्कर लगने से  महिला की मौत

कार की टक्कर लगने से  महिला की मौत

नैनी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर रोड अरीवा कंपनी के समीप सोमवार की सुबह सड़क पार करते समय कार की टक्कर लगने से  महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

स्वतंत्र प्रभात 
राहुल जायसवाल की रिपोर्ट
नैनी,प्रयागराज। 


नैनी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर रोड अरीवा कंपनी के समीप सोमवार की सुबह सड़क पार करते समय कार की टक्कर लगने से  महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। सूचना पाकर इलाकाई पुलिस पहुंची, शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह नैनी थाना क्षेत्र के काजीपुर मोहल्ला निवासी शांति देवी (65) वर्षीय पत्नी स्व. मोती सिंह किसी काम से कहीं जा रही थी, जैसे ही वह मिर्जापुर रोड अरीवा कंपनी के समीप सड़क पार कर रही थी। उसी दौरान उधर से गुजर रही तेज रफ्तार कार ने उसे जोरदार टक्कर मार मार दिया, जिससे वह सड़क पर ही गिर कर तड़पने लगी। कुछ ही देर बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। जानकारी मिलने पर रोते विलखते परिजन मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर इलाकाई पुलिस पहुंची, शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया।

 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel