चौरी चौरा दंगे पर सफाई देने पहुँचे, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

चौरी चौरा दंगे पर सफाई देने पहुँचे, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

गोरखपुर जनपद के चौरी चौरा क्षेत्र नई बाजार में आगजनी के मामले को लेकर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। जिसको देखते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद आज जिले के कप्तान दिनेश कुमार पी से मिलने पहुंचे, और मिलने के बाद उन्होंने बताया, कि जिस भ्रष्ट अधिकारी के चलते यह

गोरखपुर

जनपद के चौरी चौरा क्षेत्र नई बाजार में आगजनी के मामले को लेकर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। जिसको देखते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद आज जिले के कप्तान दिनेश कुमार पी से मिलने पहुंचे, और मिलने के बाद उन्होंने बताया, कि जिस भ्रष्ट अधिकारी के चलते यह पूरा मामला हुआ है, उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है।
        उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। तकरीबन 3 हजार वोटों की हेराफेरी कर हारे हुए प्रत्याशी को प्रमाण पत्र देना, और जीते हुए प्रत्याशी को ना देना, यह अपने आप में लोकतंत्र का हनन है। जिसको लेकर इन लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था। इसी को लेकर हम यह कहने आए थे, कि अब आगे इस तरह की चीजे नही होनी चाहिए। और कार्रवाई उन भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ होनी चाहिए। जिन्होंने इस तरह की हेराफेरी की है,।और इन लोगों ने गलती की है, लेकिन आगे ऐसा  अब नहीं होगा।इनके खिलाफ कोई कार्यवाही ना हो, इसको लेकर आज कप्तान से मिलने आए थे।
               उनसे यह बात कही गई। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये उठता है।  क्या इस लोकतंत्र में अपनी बात रखने का यह कोई तरीका है, कि थाने में खड़ी गाड़ियों को आग लगा दिया जाए। सड़कों पर जाम कर दिया जाए, अगर इस तरह से होने लगे, तो हर व्यक्ति अपनी बात को मनवाने के लिए इस तरह की के तरीके को इख्तियार करेगा। जरूरत है, कि निष्पक्ष कार्रवाई होने की ताकि आगे सभी को इससे सिख मिल सके ।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel