विधायक रजनी तिवारी की मौजूदगी में दिलाई गई नामित सभासद को शपथ

विधायक रजनी तिवारी की मौजूदगी में दिलाई गई नामित सभासद को शपथ

शाहाबाद। सरकार द्वारा नामित नगर पालिका परिषद के पांच सभासदों को आज पद एवं कर्तव्य निर्वहन की शपथ दिलाई गई। एसडीएम अतुल प्रकाश श्रीवास्तव ने क्षेत्रीय विधायक रजनी तिवारी की मौजूदगी में सभासदों को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन नगर पालिका परिषद के बोर्ड हाल में किया गया। कार्यक्रम के शुभारंभ में नामित

शाहाबाद। सरकार द्वारा नामित नगर पालिका परिषद के पांच सभासदों को आज पद एवं कर्तव्य निर्वहन की शपथ दिलाई गई। एसडीएम अतुल प्रकाश श्रीवास्तव ने क्षेत्रीय विधायक रजनी तिवारी की मौजूदगी में सभासदों को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन नगर पालिका परिषद के बोर्ड हाल में किया गया।

विधायक रजनी तिवारी की मौजूदगी में दिलाई गई नामित सभासद को शपथ

कार्यक्रम के शुभारंभ में नामित सभासद रामदास गुप्ता, विमलेश सिंह लोधी ,श्रीमती विनीता मिश्रा, महेंद्र  कुमार , पवन रस्तोगी को शपथ दिलाई गई। शपथ ग्रहण करने के बाद विधायक श्रीमती रजनी तिवारी ने नगर के विकास में नामित सभासदों को योगदान देने पर बल दिया। उन्होंने कहा जिन सभासदों ने आज शपथ ग्रहण की है। इन सभासदों को नगर के विकास में आपसी तालमेल के साथ अपनी भूमिका निभानी चाहिए।

नगर का विकास इन सब का प्रथम कर्तव्य होगा। उन्होंने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती नसरीन बानो के प्रतिनिधि लक्ष्मीकांत त्रिपाठी तथा सफाई इंस्पेक्टर दीपक कुमार सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel