*केजरीवाल के झूठे प्रचार एवं दिल्ली की जनता को गुमराह करने के विरोध में प्रदर्शन सुनील यादव*

*केजरीवाल के झूठे प्रचार एवं  दिल्ली की जनता को गुमराह करने के विरोध में प्रदर्शन सुनील यादव*

केजरीवाल के झूठे प्रचार के विरोध में आज नई दिल्ली विधानसभा के कनॉट पैलेस के इलाके में प्रदर्शन किया गया! केजरीवाल के झूठे प्रचार के विरोध में आज नई दिल्ली विधानसभा के कनॉट पैलेस के इलाके में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव जी के नेतृत्व में दिल्ली में बढ़ रहे क्रोना

केजरीवाल के झूठे प्रचार के विरोध में आज नई दिल्ली विधानसभा के  कनॉट पैलेस के इलाके में प्रदर्शन किया गया!

केजरीवाल के झूठे प्रचार के विरोध में आज नई दिल्ली विधानसभा के  कनॉट पैलेस के इलाके में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव जी के  नेतृत्व में दिल्ली में बढ़ रहे क्रोना पॉजिटिव केस और हो रही मौत के झूठे आंकड़े देने और जनता को गुमराह करने के विरोध में प्रदर्शन किया गया!

केजरीवाल के झूठे प्रचार के विरोध में भाजपा के राष्ट्रीय  उपाध्यक्ष श्याम जाजू जी और आर पी सिंह खालसा जी हरिकिशन खुराना यह  प्रदर्शन में उपस्थित रहे तथा उनका यह कहना रहा कि दिल्ली सरकार दिल्ली के जनता को झूठ बोलते हुये गुमराह करने का काम कर रही है इसके खिलाफ हैं!

हम सभी को क्रोना वायरस महामारी में झूठा आंकड़ा देने और गुमराह करने का जो दिल्ली सरकार कर रही है यह ठीक नहीं है दिल्ली की जनता दिल्ली सरकार से सच जानना चाहती है तथा दिल्ली की जनता को गुमराह करना बंद कर दें यह बर्दाश्त दिल्ली की जनता नहीं कर  सकती!

स्वतंत्र प्रभात संवाददाता की रिपोर्ट पी पी यादव दिल्ली पटेल नगर 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel