प्रधानमंत्री मोदी के एक साल कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ता करेगे संवाद

प्रधानमंत्री मोदी के एक साल कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ता करेगे संवाद

प्रमोद रौनियार,कुशीनगर, उप्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर ग्यारह जून से पन्द्रह जून तक भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जिले के सातों विधानसभा के चौतीस मण्डल के 2837 बूथों पर परिवारों से संपर्क कर केंद्र की एक वर्ष और राज्य सरकार के तीन वर्ष की

प्रमोद रौनियार,कुशीनगर, उप्र।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर ग्यारह जून से पन्द्रह जून तक भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जिले के सातों विधानसभा के चौतीस मण्डल के 2837 बूथों पर परिवारों से संपर्क कर केंद्र की एक वर्ष और राज्य सरकार के तीन वर्ष की उपलब्धियों के पर्चे बांटकर जनता से सीधा संवाद करेंगे।


 यह बातें भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रेमचंद्र मिश्र ने कही। जिला अध्यक्ष मिश्र ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अपने संकल्प पत्र के तमाम कार्यों को मात्र एक वर्ष में पूरा करने का ऐतिहासिक कार्य किया है। जिसको जन-जन तक पहुंचाने के लिए सांसद जिले के विधायक दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री जिला पदाधिकारी और भाजपा के नेता अपने बूथ अध्यक्ष के साथ सामाजिक दूरी का पालन करते हुए परिवार संपर्क अभियान में भाग लेंगे और जनता से सीधा संवाद कर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी उपलब्धियों के पर्चे देकर कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क और सैनिटाइजर का वितरण करेंगे। 


इसी क्रम में जिला मंत्री विवेकानंद शुक्ला पडरौना डाक बंगले पर विधानसभा के पांचों मण्डलों को परिवार संपर्क अभियान हेतु पत्रक मास्क और सैनिटाइजर सौपकर अभियान को सफल बनाने का आहवान किया इस दौरान मण्डल अध्यक्ष राधेश्याम गुप्ता,महेशचन्द रौनियार,हरिओम कुशवाहा,भीखम प्रसाद,मण्डल महामंत्री विश्वजीत राय उर्फ हलचल बाबू आनंद कुमार आदि उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel