शाहजहांपुर जिले में सीएए एवं एनआरसी के समर्थन में भाजपा ने निकाली पदयात्रा

शाहजहांपुर जिले में सीएए एवं एनआरसी के समर्थन में भाजपा ने निकाली पदयात्रा

खिरनीबाग जनसभा में सीएए के समर्थन में बोले भाजपा नेता स्वतंत्र प्रभात शाहजहांपुर नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में भाजपा व उसके अनुषांगिक संगठनों के साथ अन्य लोगों ने सड़क पर उतरकर पदयात्रा में सहभागिकता निभाई। जनसभा में भाजपा नेताओं ने विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए इस कानून को देशहित में बताया।

खिरनीबाग जनसभा में सीएए के समर्थन में बोले भाजपा नेता


स्वतंत्र प्रभात


शाहजहांपुर

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में भाजपा व उसके अनुषांगिक संगठनों के साथ अन्य लोगों ने सड़क पर उतरकर पदयात्रा में सहभागिकता निभाई। जनसभा में भाजपा नेताओं ने विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए इस कानून को देशहित में बताया।


          रविवार को सीएए के समर्थन में भाजपा के तमाम नेता, कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा के प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय नागर व कैबिनेट मंत्रि सुरेश खन्ना भी पदयात्रा में शामिल हुए। यह यात्रा विभिन्न मार्गों से होकर खिरनीबाग रामलीला मैदान पहुंची, जहां आयोजित जनसभा में भाजपा के नेताओं ने सीएए के समर्थन में अपने विचार रखे। पदयात्रा के प्रभारी संजय नागर ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून संसद के दोनों सदनों से पूर्ण बहुमत से पारित हो गया है। राष्ट्रपति की स्वीकृति पर लागू भी कर दिया गया।

इस कानून से भारत के नागरिक वह चाहे जिस भी धर्म, संप्रदाय, पंथ, विचारधारा का हो उसकी नागरिकता को किसी भी प्रकार से कोई भी क्षति नहीं होनी है। कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि सीएए देश के हित में लाया गया महत्वपूर्ण कानून है। इससे पहले वोट बैंक के सौदागरों ने इसमें व्यवधान डालने का कार्य किया। देश की महत्वपूर्ण विपक्षी पार्टियां जिन्ना की भाषा बोल देशहित के विरुद्ध कार्य कर रही है।

शाहजहांपुर जिले में सीएए एवं एनआरसी के समर्थन में भाजपा ने निकाली पदयात्रा

भाजपा जिलाध्यक्ष ने हरिप्रकाश वर्मा ने कहा कि सीएए किसी धर्म, सम्प्रदाय विशेष के विरोध में नहीं है। इस कानून का दुष्प्रचार करने वाले लोग देश के हितैषी नहीं हो सकते। तिलहर विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा कि यह अधिनियम केवल नागरिकता देने के लिए बना है, किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं। विपक्षी दल केवल भ्रम फैलाकर हिसा करवा रहे हैं।

इस मौके पर सांसद अरुण सागर, जिला पंचायत अध्यक्ष अजय कुमार यादव, विधायक मानवेंद्र सिंह, विधायक वीर विक्रम सिंह, विधायक चेतराम, मनोज कश्यप, महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता, डीसीबी चेयरमैन डीपीएस राठौर, डा. सुधीर गुप्ता, पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार, पूर्व विधायक शंकुतलादेवी, पूर्व विधायक नीरज मौर्या, आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel