आलिया भट्ट के जन्मदिन पर एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ से ‘सीता’ की भूमिका में पहला लुक हुआ रिलीज़! 

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ से ‘सीता’ की भूमिका में पहला लुक हुआ रिलीज़! 

15 मार्च वह दिन है जब एसएस राजामौली और उनकी आरआरआर टीम ने आलिया भट्ट के बहुप्रतीक्षित किरदार ‘सीता’ के रूप को सामने लाने का फैसला किया है और हम सभी स्तब्ध हैं। लुक को अभिनेत्री के जन्मदिन पर जारी किया गया है जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इससे पहले, उत्सुकता

15 मार्च वह दिन है जब एसएस राजामौली और उनकी आरआरआर टीम ने आलिया भट्ट के बहुप्रतीक्षित किरदार ‘सीता’ के रूप को सामने लाने का फैसला किया है और हम सभी स्तब्ध हैं। लुक को अभिनेत्री के जन्मदिन पर जारी किया गया है जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इससे पहले, उत्सुकता को बनाये रखने के लिए उनके लुक की एक छोटी सी झलक साझा की गई थी जिसके बाद से सभी को उनके पहले लुक का इंतज़ार था।

एक छोटी बिंदी और एक चांद जैसे आकार के लॉकेट के साथ, लाल और हरे रंग की साड़ी में सीता की भूमिका में आलिया ऐसी लग रही है जैसे वह इस किरदार को निभाने के लिए ही बनी हैं। बैकग्राउंड में दीया और आँखों में आशा के साथ, आलिया अपने रामाराजू की प्रतीक्षा कर रही है। फैंस द्वारा युवा सुपरस्टार के इस नए लुक, नए अवतार को बेहद पसंद किया जा रहा है।

एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”Strong-willed and resolvent SITA’s wait for Ramaraju will be legendary!

सीता के लुक का अनावरण एक टिसिंग पोस्टर के साथ किया गया था, जिसके जरिये किरदार के प्रति एक बिल्डअप बनाया गया था। आलिया इस लुक में एक लाल और हरे रंग की साड़ी में पायल व हरे रंग की चूड़ियों के साथ भगवान की मूर्ति के सामने एक आइकोनिक पोज़ में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं और इसने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है क्योंकि उन्हें पहले कभी ऐसे में अवतार में नहीं देखा गया है।

फिल्म के प्रति उत्साह शुरुआत से ही उच्च स्तर पर रहा है। चाहे वह एक मोशन पोस्टर लॉन्च हो या करैक्टर रिवील या फिर फिल्म से संबंधित कोई भी इवेंट, आरआरआर ने हर बार प्रशंसकों के मन में जिज्ञासा का निर्माण किया है।

‘आरआरआर’ में अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और एनटीआर जूनियर जैसे कलाकार हैं। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, फिल्म में कलाकारों की शानदार टोली है जो एक रिकॉर्ड ब्रेकर और ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है।

‘आरआरआर’ 13 अक्टूबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel