प्रणति राय प्रकाश ने किया वेब सीरीज़ “कार्टेल” के शूटिंग दिनों को याद

प्रणति राय प्रकाश ने किया वेब सीरीज़ “कार्टेल” के शूटिंग दिनों को याद

इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अभी बॉलीवुड में जाना माना नाम है। इम्तियाज़ अली की फ़िल्म ‘लव आज कल 2’ में नज़र आ चुकी प्रणति ने अपनी बॉलीवुड में करियर की शुरुआत फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ से की थी। अभी वे वेब सीरीज “मनफोडगंज की

इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अभी बॉलीवुड में जाना माना नाम है। इम्तियाज़ अली की फ़िल्म  ‘लव आज कल 2’ में नज़र आ चुकी प्रणति ने अपनी बॉलीवुड में करियर की शुरुआत फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ से की थी। अभी वे वेब सीरीज “मनफोडगंज की बिन्नी” में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रही हैं। जिसमे उनके किरदार बिन्नी को प्रसंशकों का काफी प्यार मिल रहा है।

प्रणति राय प्रकाश ने किया वेब सीरीज़ “कार्टेल” के शूटिंग दिनों को याद

लॉक डाउन के कारण शूटिंग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। इसलिए अभिनेत्री अपने परिवार के पास दिल्ली चली गई थी। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने निर्माताओं को नॉन-कंटामिनटेड क्षेत्रों में शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दे दी है। जल्द ही शूटिंग शुरू होने की सम्भावना है और जो फिल्में होल्ड पर थीं वे फिर से शुरू हो सकती हैं।

प्रणति, जो अभी दिल्ली में है अपने शूटिंग के दिनों को याद कर रही है। और ऑल्ट बालाजी के प्रोडक्शन से कॉल बैक शूट आने का इंतज़ार कर रही हैं। उन्होंने कहा, “मुझे वास्तव में शूटिंग के दिनों की याद आ रही है। लॉकडाउन से पहले मैं ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ ” कार्टेल “की शूटिंग कर रही थी।

मुझे अभी सह-अभिनेताओं की याद आ रही है। मुझे को-स्टार ऋत्विक का hung -dram सेशन याद है ! वह बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता है साथ ही दयालु भी हैं। और अपने काम को लेकर फोकस है और एक अच्छे सह-अभिनेता है। हम सीरीज़ में भाई-बहन की भूमिका निभा रहे हैं। कभी-कभी शूटिंग के बाद, हम सब मिल कर मस्ती किया करते थे। सेट के को -स्टार मेरे दूसरे परिवार की तरह है । “

प्रणति राय प्रकाश बहुत जल्द ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो कार्टेल में ऋत्विक धनजानी के साथ नज़र आएँगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel