भाजपा के प्रबन्धन कौशल ने जनता को किया अपमानित शिक्षक शैलेश पाण्डेय

भाजपा के प्रबन्धन कौशल ने जनता को किया अपमानित शिक्षक शैलेश पाण्डेय

मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के बाद लंच बॉक्स को लोगों तक फेंक  कर दिया गया ।


स्वतंत्र प्रभात
 

सरस राजपूत रिपोर्टर

 ज्ञानपुर भदोही । ज्ञानपुर के जीआईसी मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शिलान्यास कार्यक्रम और संबोधन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए  समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य शिक्षक शैलेश पाण्डेय  ने कहा कि आधे अधूरे कार्यों का लोकार्पण मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता। 


मुख्यमंत्री जी अपने 5 वर्ष के कार्यकाल के अंतिम चरण में जिस तरह से शिलान्यास का झांसा देने आए थे उसमें ज्ञानपुर  भदोही की जनता अब फसने वाली नहीं है और उनके  आगमनोपरान्त  कुछ असामान्य गतिविधियाँ जनता जनार्दन के मन को भी  उद्वेलित किये हुए है । शिक्षक शैलेश पाण्डेय ने कहा कि गदा न कि केवल एक शस्त्र है बल्कि हिन्दू आस्था का प्रतिनिधित्व  करते  है हुए शक्ति एवं पराक्रम का संकेत भी है।

 गदा का उपहार प्रदेश सरकार के मुखिया द्वारा तिरस्कृत किया जाना सनातन धर्मावलंबियों को आहत किया है । साथ ही साथ  उन्होंने  यह भी कहा की सबसे दुखद बात तो तब देखी गयी जब माननीय मुख्यमंत्री के गमनोपरान्त देवतुल्य जनता को लंच के पैकेट बाटना प्रारंभ किया गया ।भोजन देने का तरीका यह था किं हजारो कि जनता के बीच लंच पैकेट लहरा - लहरा के फेकें जा रहे  थे और उड़ते हुए वह लंच पैकेट के लिए  छीना-झपटी के दौरान जिसके हाथ लगता वही लंच पैकेट  पाता  ।भोजन वितरण की विधा भाजपा के प्रबन्धन कौशल पर प्रश्न खड़ा करती है ।

 शिक्षक शैलेश पांडेय ने अपने  शब्दो पर जोर देते हुए कहा की  जिले की उपस्थित जनता को भोजन का पैकेट सुचारू रूप से न बटवाँ पाने वाले लोग अपने सम्भाषणो में स्वयं की पीठ थपथपाते हुएं सुनायी व दिखायी देते हैं तो ये हास्यास्पद होता है ।

भोजन वितरण के समय का वायरल विडियो न केवल अव्यवस्था को बल्किं भविष्य के अंधेरे का भी  पूर्वानुमान करा देता है । वही उन्होंने यह भी कहा की पालतू जानवर को भी परोसने का यह तरीका नहीं देखा जाता जैसा कि हमारी भदोही की जनता के साथ आतिथ्य का यह तरीका अपनाया गया ।कार्य और विचार मे इतना बड़ा बेमेल और झूठ कही प्रतीत होता है तो वर्तमान सरकार की कार्यप्रणाली में ही दिखता है ।

 महंगाई  बेरोजगारी  , भ्रष्टाचार सरकारी जमीनों पर कब्जा आदि पर द्रुत गति से कार्य करने की शेखी  मारने वाली भाजपा सरकार में सब कुछ चिन्ता जनक और प्रदेश को कमजोर करने वाला  है ।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम
स्वतंत्र प्रभात   महोबा। ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह   संविधान दिवस पर नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में वीरभूमि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के...

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel