निःशुल्क गैस केनेक्शन के साथ सिलेंडर चूल्हा का वितरण का कार्यक्रम हुआ सम्पन्न

निःशुल्क गैस केनेक्शन के साथ सिलेंडर चूल्हा का वितरण का कार्यक्रम हुआ सम्पन्न

रावत एवं  विधानसभा रामनगर विधायक शरद कुमार अवस्थी ने फीता काट कर किया।


स्वतंत्र प्रभात 
 


त्रिलोकपुर बाराबंकी। उज्जवला योजना के तहत लाभार्थियों को निःशुल्क गैस केनेक्शन के साथ सिलेंडर चूल्हा का वितरण क्षेत्रीय विधायक शरद कुमार अवस्थी एवं बछरावां विधायक राम नरेश रावत के हाथों वितरण किया गया।

 रामनगर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा त्रिलोकपुर में स्थित भारत गैस एजेंसी त्रिलोकपुर उज्जवला योजना का मेले का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ बछरावां विधायक राम नरेश रावत एवं  विधानसभा रामनगर विधायक शरद कुमार अवस्थी ने फीता काट कर किया।

विधायक राम नरेश रावत ने कहा कि उत्तर प्रदेश एवं केन्द्र सरकार गरीब जनता के लिए उज्जवला योजना का संचालन किया था जिसके बदौलत ग्रामीण क्षेत्रों के काफी तदत में लोगों को लाभ मिला है और मिल रहा है।


विधायक शरद कुमार अवस्थी ने कहा कि आज हमारे देश में जिस तरह विकास हो रहा उसके केन्द्र सरकार की अहम भूमिका निभाई है। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी हमेशा देश की तरक्की के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। 

कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों की संख्या में महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर व चूल्हे भी दिए गए महिलाओं के खिल उठे चेहरे। युवा चाहता चेहरा अरुण रावत ने भाजपा सरकार के सैकड़ों उपलब्धियां गिनाई डिस्ट्रीब्यूटर सरोज रावत मैनेजर तौकीर अंसारी वॉइस मैनेजर सत्यनाम यादव  रोहित रावत उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel