भाजपा ने आम जनता का किया अपमान- डाॅ नीलम मिश्रा।

भाजपा ने आम जनता का किया अपमान- डाॅ नीलम मिश्रा।

करोड़ों रुपये खर्च करके सभा का आयोजन किया गया जिसमें सरकारी तंत्र और धन का उपयोग कर सभा को सफल बनाने का उपक्रम किया गया।


स्वतंत्र प्रभात 
 


संतोष तिवारी रिपोर्टर

भदोही। समाजवादी पार्टी के नेत्री डॉ नीलम मिश्रा ने रविवार को मुख्यमंत्री के भदोही आगमन को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शर्मनाक बताया। सपा नेत्री डॉ नीलम मिश्रा ने कहा कि करोड़ों रुपये खर्च करके सभा का आयोजन किया गया जिसमें सरकारी तंत्र और धन का उपयोग कर सभा को सफल बनाने का उपक्रम किया गया।

जिसमें भारी संख्या में महिलाओं और भीड़ को इकठ्ठा किया गया।परन्तु मुख्यमंत्री के जाते ही वहां का नजारा कुछ और था।बुलाई हुई भीड़ को पानी और खाने के व्यवस्था के नाम पर उनसे जानवरो की तरह सलूक किया गया। डाॅ नीलम मिश्रा ने कहा कि जहां वायरल हुए वीडियो में खाने की सामग्री फेका जा रहा था जैसे जानवरो के समूह के साथ किया जाता हैं। मुख्यमंत्री ने हमेशा की तरह भदोही आकर कई वादे किए जो उनके जाने के बाद ही तुरन्त खोखले साबित हुए।

 मुख्यमंत्री के कथनी और करनी में बहुत अंतर है पिछली बार भी घोषित किये औराई चीनी एक पंचवर्षीय से दूसरी पंचवर्षीय तक मे बदहाली के आँसू रो रहा है। भदोही आज भी अंधकार डूबा हुआ है क्षेत्र के किसी भी सड़क पर स्ट्रीट लाइट नही है। 

जिला अस्पताल में भी बुनियादी सुविधाओं की कमी है, आज भी कमजोर वर्ग पानी के लिए तरस रहा है ।भदोही के युवा भारी संख्या में रोजगार की तलाश में जिले से पलायन कर रहे हैं और और कई कल्याणकारी योजनाओं को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। विगत घटना ने भाजपा के कथित विकास की पोल खोल दिया है जिसका नतीजा जल्दी ही 2022 के चुनाव में दिख जाएगा।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel