एकमुश्त समाधान योजना में 100 प्रतिशत सरचार्ज माफी की सुविधा शुरू।

एकमुश्त समाधान योजना में 100 प्रतिशत सरचार्ज माफी की सुविधा शुरू।

उपभोक्ताओं निजी नलकूप उपभोक्ताओं और वाणिज्यिक उपभोक्ताओं के लिए लाई गई


स्वतंत्र प्रभात 
 

लखनऊ/मलिहाबाद,शुक्रवार को अंश ऑनलाइन सेंटर पर कार्यशाला आयोजित कर क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए मलिहाबाद सहित जनपद लखनऊ में स्थित सभी कॉमन सर्विस सेंटर के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा घरेलू उपभोक्ताओं निजी नलकूप उपभोक्ताओं और वाणिज्यिक उपभोक्ताओं के लिए लाई गई

 एकमुश्त समाधान योजना में 30 सितंबर तक के बकाये पर 100 प्रतिशत सरचार्ज माफी की सुविधा शुरू हो चुकी है। संबन्धित उपभोक्ता अपने नजदीकी कॉमन सर्विस सेंटर पर जाकर बिना कोई अतिरिक्त शुल्क दिए इस योजना का लाभ ले सकते हैं।  योजना की अंतिम तिथि 30 नवंबर है।2 किलोवाट तक के घरेलू उपभोक्ताओं को सरचार्ज माफी और 6 किश्तों में बिल भुगतान की सुविधा। 


2 किलोवाट से अधिक के घरेलू उपभोक्ताओं को 50 प्रतिशत सरचार्ज माफी।2 किलोवाट तक के वाणिज्यिक उपभोक्ताओं को 100 प्रतिशत सरचार्ज माफी।2 किलोवाट से अधिक और 5 किलोवाट तक के वाणिज्यिक उपभोक्ताओं को 50 प्रतिशत सरचार्ज माफी।


समस्त विद्युत भार के निजी नलकूप उपभोक्ताओं को सरचार्ज माफी।यह जानकारी देते हुए सीएससी ई-गवर्नेन्स सर्विसेज इण्डिया लिमिटेड के जिलाप्रबंधक रवींद्र कुमार वर्मा ने बताया कि इस योजना के सफल क्रियान्वयन लिए सभी कॉमन सर्विस सेंटर संचालकों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए जा चुके हैं और साथ ही इसकी क्षेत्रवार मॉनिटरिंग की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel