पुलिस स्मृति दिवस पर राज्यपाल ने की मिशनशक्ति पोस्टरवुमन से राजभवन में की मुलाकात

पुलिस स्मृति दिवस पर राज्यपाल ने की मिशनशक्ति पोस्टरवुमन से राजभवन में की मुलाकात

प्रोत्साहन देने वाले कार्यक्रमों की जानकारी लेने के लिए राजभवन आमंत्रित किया था।


स्वतंत्र प्रभात


 उन्नाव पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर प्राथमिक विद्यालय सोहरामऊ नवाबगंज विकास क्षेत्र उन्नाव की पूर्व प्रधान शिक्षिका व मिशनशक्ति पोस्टरवुमन स्नेहिल पाण्डेय को उत्तर प्रदेश की राज्यपाल ने मिशनशक्ति के तहत उनके द्वारा किये जा रहे नारी सशक्तिकरण एवं बालिका शिक्षा को प्रोत्साहन देने वाले कार्यक्रमों की जानकारी लेने के लिए राजभवन आमंत्रित किया था।


 5 मिनट की इस पूर्व निर्धारित मुलाकात में राज्यपाल महोदया ने लगभग 15 मिनट का समय दिया एवं उक्त अवसर पर प्रधान शिक्षिका ने विद्यालय से संबंधित कार्यों का लेखा जोखा अनुमानित बजट अभिनंदन पत्र एवं पौधे भेंट किये। 


विद्यालय में मिशनशक्ति के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों की चर्चा की तथा विद्यालय के लिए उनके द्वारा बजट देने की बात कही गयी। राज्यपाल महोदया के आमंत्रण पर राजभवन में हुई उक्त मुलाकात को लेकर प्रधान शिक्षिका स्नेहिल पाण्डेय बहुत आह्लादित थीं।

 राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने स्नेहिल पाण्डेय द्वारा दिये गए अनुमानित बजट व मांगपत्र में लिखे कार्यों के लिए मदद का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर उनके साथ उनकी माता राष्ट्रपति पुरस्कार से पुरस्कृत सुधा देवी शुक्ला भी उपस्थित रहीं।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel