एक ही परिवार के तीन लोगो का इंजीनियरिंग में हुआ चयन

एक ही परिवार के तीन लोगो का इंजीनियरिंग में हुआ चयन

आईआईटी जैसे टफ एग्जाम को क्रैक कर कस्बे सहित परिवार का नाम रोशन किया है । 


 स्वतंत्र प्रभात 
 

आईआईटी जैसे टफ एग्जाम को क्रैक कर कस्बे सहित परिवार का नाम रोशन किया है । 


रूपईडीहा बहराइच । *मंजिल उन्हीं को मिलती है, जिनके सपनों में जान होती है, पंख से कुछ नहीं होता,हौसलों से उड़ान होती है*,इन पंक्तियों को चरितार्थ किया है कस्बे के रहने वाले पवन अग्रवाल के परिवार के 3 बच्चों ने आईआईटी जैसे टफ एग्जाम को क्रैक कर कस्बे सहित परिवार का नाम रोशन किया है । 


जहां कोरोना काल में कॉलेज इंस्टीट्यूट बंद थे और लोग घरों पर बैठे थे ऐसे में कपड़ा व्यवसाई पवन अग्रवाल की सबसे छोटी बेटी अनन्या अग्रवाल ने आपदा में अवसर को बदलकर आईआईटी 2021 इंट्रेंस एग्जाम क्वालीफाई किया है ।


 पवन अग्रवाल ने बताया कि अनन्या अग्रवाल की स्कूलिंग असेंबली आफ गॉड चर्च स्कूल रूपईडीहा में हुई थी ।अनन्या बचपन से ही पढ़ने में मेहनती रही है । इसी का नतीजा है कि उसका नाम आईआईटी जैसे संस्थान में आया है ।


 इससे पूर्व में भी पवन अग्रवाल के बड़े बेटे अखिल अग्रवाल का 2015 में आईआईटी खडगपुर में दाखिला हुआ था उसके बाद सबसे छोटे बेटे हर्ष अग्रवाल का चयन 2017 में बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी रांची में हुआ था । 


एक ही परिवार के क्रमबद्ध तरीके से तीन लोगों का चयन होना क्षेत्र व परिवार के लिए गर्व का विषय है । पूरे परिवार में खुशी का माहौल है और क्षेत्र के लोग परिवार के लोगो को बधाई दे रहे हैं ।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel