पुलिस से असंतुष्ट पीड़ित परिवार ने सीएम को पत्र लिखकर कार्यवाही की माँग

पुलिस से असंतुष्ट पीड़ित परिवार ने सीएम को पत्र लिखकर कार्यवाही की माँग

गोसाईगंज पुलिस हत्यारों पर कड़ी कार्यवाही करने की बजाए उन्हें संरक्षण दे रही है। 


 स्वतंत्र प्रभात 
 

 लखनऊ मोहनलालगंज बीती एक अक्टूबर की शाम को गोसाईगंज के प्राचीन हनुमान मंदिर परिसर में जमीनी विवाद के चलते ठेकेदार निर्मल अग्निहोत्री की निर्मम हत्या कर दी गई थी। मृतक निर्मल अग्निहोत्री की पत्नी शशि अग्निहोत्री का आरोप है कि गोसाईगंज पुलिस हत्यारों पर कड़ी कार्यवाही करने की बजाए उन्हें संरक्षण दे रही है। 


ज्ञात हो कि गोसाईगंज पुलिस ने कुछ दिन पूर्व ठेकेदार की हत्या का खुलासा करते हुए पुजारी समेत पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने कार्यवाही के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की है और आरोपियों को बचाने में जुटी है पीड़ित ने बताया कि मेरे पति की हत्या में इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा की भूमिका संदिग्ध है। 


कोतवाल हत्या के बाद से मुलजिम पक्ष से मिलकर उन्हें लाभ पहुँचाने व केस को कमजोर दिखाने में करने में जुटे है। पीड़िता ने कहा कि इस घटना में जब तक उच्च स्तरीय जांच नहीं होगी तब तक आरोपी बेखौफ बाहर घूमेंगे राज्यपाल व 


सीएम को लिखा पत्र पुलिस की कार्यशैली से असंतुष्ट होकर पीड़िता ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री को पत्र लिखा। पत्र लिख पीड़िता ने आरोपियो की गिरफ्तारी, इंस्पेक्टर पर कार्यवाही व परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए जाने की माँग की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel