बदमाशों की तबातोड़ फायरिंग में एक युवक की मौत, दो किशोरियां घायल

बदमाशों की तबातोड़ फायरिंग में एक युवक की मौत, दो किशोरियां घायल

स्थानीय लोगों को एकत्र होता देख हमलावर अपने वाहन छोड़ कर फरार हो गए। 


 स्वतंत्र प्रभात 
 


अयोध्या : देवकाली नील गोदाम के पास चार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी हमले में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी दो बहनें गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। स्थानीय लोगों को एकत्र होता देख हमलावर अपने वाहन छोड़ कर फरार हो गए। 


      मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात नील गोदाम के पास सजे दुर्गा पूजा पंडाल के पास जागरण हो रहा है बगल में ही मंजीत यादव का घर है। जागरण के दौरान ही लग्जरी वाहनों से पहुंचे युवकों का एक स्थानीय युवक से विवाद होने लगा। शोर सुनकर घर से बाहर निकल कर मंजीत मौके पर पहुंच गए। बदमाशों ने मंजीत पर फायरिंग शुरू कर दी। मंजीत को बचाने पहुंची उनकी बहन लकी और खुशी को भी बादमाशों ने गोली मार दी। 


सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनो घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। एएसपी पलाश बंसल ने बताया कि जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने मंजीत को मृत घोषित कर दिया। दोनों बहनों को लखनऊ रेफर किया जा रहा है। एसएसपी शैलेश पांडेय ने भी घटना स्थल का जायजा लिया।


       मंजीत की मां सावित्री ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। मंजीत की पत्नी गुड़िया का कहना है कि जागरण स्थल के पास विवाद की बात सुनकर उनके पति बाहर निकले थे, तभी बदमाशों ने उनके पति और दोनों ननद को गोली मार दी। बताया गया कि तीन लग्जरी कारों में सवार होकर बदमाश आए थे। हमलावरों में कुछ लोग शहर के ही रहने वाले बताए जा रहे।

    एसएसपी का कहना है कि मौके पर मिली हमलावरों की कारों को कब्जे में लेकर वाहन स्वामियों का पता लगाया जा रहा है। एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम
स्वतंत्र प्रभात   महोबा। ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह   संविधान दिवस पर नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में वीरभूमि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के...

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel