जमीनों पर अवैध कब्जे को लेकर प्रशासन हुआ सख्त।

जमीनों पर अवैध कब्जे को लेकर प्रशासन हुआ सख्त।

मलिहाबाद नवीना शुक्ला की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस आयोजित किया गया।


स्वतंत्र प्रभात 
 

लखनऊ/मलिहाबाद, सम्पूर्ण थाना समाधान दिवस पर कोविड 19 के नियमो का पालन करते हुए शनिवार को पहुँचे फरियादियो की संख्या काफी कम रही ने कुल 4 मामले दर्ज हुए।एसडीएम नवीन चंद्र और सीओ मलिहाबाद नवीना शुक्ला की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस आयोजित किया गया।


इस दौरान कोतवाल नित्यानंद सिंह एसएसआई नदीम अहमद उपस्थित रहे।समाधान दिवस में सभी मामले राजस्व से संबंधित आए जिसमे लेखपाल पुलिस के साथ मिलकर अवैध कब्जे से मुक्त करवाने का कार्य शुरू कर चुके है।ग्रामीणों ने थाना समाधान दिवस में अधिकारियों से गुहार लगाते हुए कहला निवासी महेश ने गांव की सरकारी जमीन पर कूड़ा कब्जा डालकर  अवैध कब्जा कर रहे लोगो पर कार्यवाही की मांग की।

मधवापुर  निवासी मुनेश्वर ने प्रार्थना पत्र देकर मंदिर के पास पड़ी जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की।वही मुडियारा निवासी ओमप्रकाश ने खेत की मेड़बंदी करवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया।सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता एसडीएम नवीन चंद्र और सीओ नवीना शुक्ला ने की उन्होंने बताया कि शिकायतों के निस्तारण के लिए बीट इंचार्ज के नेतृत्व में टीमें गठित कर दी गई है।जल्द से जल्द शिकायत निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया गया है।


कोविड नियमो के अनुसार थाने पहुँचे फरियादियों को उचित शारीरिक दूरी के अनुसार मास्क लगाकर बैठाया गया और सबसे पहले थर्मल स्क्रीनिग कर सेनेटाइज किया गया।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel