पुलिस पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

पुलिस पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

पुलिस के दुर्व्यवहार से क्षुब्ध होकर मुख्यमंत्री को एक शिकायती पत्र भेजा है।



स्वतंत्र प्रभात

महराजगंज। नौतनवां चौकी प्रभारी इन दिनो अपने मनमाने रवैये से बाज नहीं आ रहे है। जिसका जीता जागता प्रमाण नौतनवा पुलिस के विरुद्ध मुख्यमंत्री को दिया गया शिकायती पत्र है। नौतनवां कस्बा निवासी जितेन्द्र वर्मा पुत्र स्व पन्ना लाल वर्मा वार्ड नं 1 इन्दिरा नगर ने नौतनवां पुलिस के दुर्व्यवहार से क्षुब्ध होकर मुख्यमंत्री को एक शिकायती पत्र भेजा है।


 जिसमे पीडित ने लिखा है की वह एक कपडे़ की दुकान सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली चौराहे पर चलाते है। मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे यह नौतनवां नगर से कुछ कपडे खरीद कर अपने दुकान पर जा रहे थे। कि बनैलिया मंदिर तिराहे के पास हरदी डाली को जाने वाली मुख्य मार्ग पर पहले से खड़े नौतनवा थाने के तीन सिपाही कुलदीप यादव, प्रखंड सिह व संदीप ने उन्हें रोका और पैसे की मांग करते हुए उत्पीड़न करने लगे। 


जिसके बाद घटना की जानकारी पीडित दुकानदार ने अपने रिस्तेदार भाजपा नगर मंत्री सुधांशु वर्मा को दिया। जानकारी होते ही वह मौके पर पहुचकर सिपाहियों से बात करने का प्रयास करने लगे। जिसपर तीनों सिपाही वहां से भागने लगे। वहीं नगर मंत्री ने घटना की जानकारी कस्बा चौकी प्रभारी दुर्गेश सिंह को दिया, पुलिस की शिकायत सुनते ही चौकी प्रभारी आग बबूला होकर नगर मंत्री के साथ साथ वर्तमान सरकार और भाजपा कार्यकर्ताओ को भद्दी भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया। 


पीडित दुकानदार जितेन्द्र वर्मा ने मुख्यमंत्री को दिये गए शिकायती पत्र में चौकी इंचार्ज के विरुद्ध कार्यवाही की मांग करते हुए यह भी कहा है कि उक्त मनबढ चौकी प्रभारी के कुकृत्यों की जांच किसी निष्पक्ष अधिकारी से कराया जाये जो वर्तमान सरकार की छवि को धूमिल करने पर आमदा है।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel