सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर लखनऊ पहुंची थी बांगरमऊ की युवती !

सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर लखनऊ पहुंची थी बांगरमऊ की युवती !

जिसमें पुलिस ने जांच के आधार पर 6 लोगों को जेल भेजते हुए उन पर गैंगस्टर की कार्रवाई की थी।



स्वतंत्र प्रभात 


 उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती ने बांगरमऊ कोतवाली में 18 फरवरी 2020 को गैंगरेप रेप का मुकदमा दर्ज कराया था।जिसमें पुलिस ने जांच के आधार पर 6 लोगों को जेल भेजते हुए उन पर गैंगस्टर की कार्रवाई की थी।


एसपी के निर्देश पर पीड़िता को पुलिस सुरक्षा भी दी गई थी।जिसमें वह एक महिला व एक पुरुष पुलिसकर्मी के साथ बांगरमऊ नगर के लखनऊ मार्ग पर किराए के कमरे में रहती है।शुक्रवार को वह सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर लखनऊ के बापू भवन पहुंच गई जहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उसे रोककर वायरलेस से थाना पुलिस को सूचना दी।तभी मोबाइल सर्विलांस के जरिए उसे ढूंढते हुए बांगरमऊ पुलिस भी वहां पहुंच गई।


इसके बाद हजरतगंज पुलिस ने पीड़िता को बांगरमऊ पुलिस के सिपुर्द कर दिया। तभी पीड़िता और पुलिस कर्मियों में नोकझोंक के बाद मारपीट हो गई जिसमें दो महिला कांस्टेबल को चोट आ गई।एक का जिला अस्पताल और दूसरी का देर रात बांगरमऊ सीएचसी में मेडिकल कराया गया।


लेकिन पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह हाईकोर्ट के अधिवक्ता से मुकदमे की पैरवी के सिलसिले में मिलने गई थी जहां बांगरमऊ पुलिस बलपूर्वक उसे कोर्ट ले जाने के बहाने गाड़ी में बिठा लाई।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel