युवकों ने युवती के साथ की अश्लील हरकतें top news

युवकों ने युवती के साथ की अश्लील हरकतें top news

चेयरमैन के पिता के निधन पर शोक की लहर उन्नाव नगर पंचायत बीघापुर के चेयरमैन गोविंद नारायण शुक्ल के 90 वर्षीय पिता जगदीश प्रसाद शुक्ला उर्फ धुनारी का सोमवार की देररात निधन हो गया। निधन की सूचना मिलते ही उनके आवास पर पहुंचकर सैकड़ों लोगों ने शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया। चेयरमैन गोविंदनाथ शुक्ला


चेयरमैन के पिता के निधन पर शोक की लहर

उन्नाव

नगर पंचायत बीघापुर के चेयरमैन गोविंद नारायण शुक्ल के 90 वर्षीय पिता जगदीश प्रसाद शुक्ला उर्फ धुनारी का सोमवार की देररात निधन हो गया। निधन की सूचना मिलते ही उनके आवास पर पहुंचकर सैकड़ों लोगों ने शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया। चेयरमैन गोविंदनाथ शुक्ला जगदीश प्रसाद शुक्ला का अंतिम संस्कार मंगलवार को बक्सर घाट पर किया गया।

निधन की सूचना पर बक्सर घाट पर हजारों लोगों ने पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में प्रमुख रूप से जिला पंचायत सदस्य आशीष उर्फ रिंकू शुक्ला, सोमू सिंह पुरौना, नागेश सिंह, पूर्व चेयरमैन उमानाथ धोबी लाला टाइगर मुकेश गौतम शिक्षक नेता संजय पांडेय रामचंद्र बाजपेई ग्राम विकास अधिकारी महानंद शुक्ला आदि रहे।

तहसील समाधान दिवस पर आयीं 72 शिकायतों में एक का निस्तारण


बांगरमऊ-उन्नाव

उपजिलाधिकारी अक्षत वर्मा की अध्यक्षता में तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस पर आज कुल 72 शिकायतीपत्र प्राप्त हुए लेकिन मौके पर सिर्फ एक शिकायत का ही निस्तारण हो सका। संपूर्ण समाधान दिवस पर आज राजस्व के 49, पुलिस के 11, विकास 4, स्वास्थ्य 2, चकबंदी के 5 तथा वनविभाग से संबंधित एक शिकायतीपत्र पंजीकृत हुआ। इन शिकायतीपत्रों में राजस्व विभाग से संबंधित एक शिकायत का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। समाधान दिवस में पुलिस क्षेत्राधिकारी गौरव कुमार त्रिपाठी तहसीलदार लालधर यादव खंड विकास अधिकारी बांगरमऊ अमित सिंह खंड विकास अधिकारी गंजमुरादाबाद अमित मिश्रा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह एडीओ पंचायत बेचेलाल व एडीओ समाज कल्याण देशराज सिंह सहित सभी विभागों के संबंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।


युवकों ने युवती के साथ की अश्लील हरकतें


बांगरमऊ-उन्नाव

कोतवाली पुलिस की हिरासत से पति को छुड़ाने के आ रही एक युवती को रास्ते में दो युवकों ने बुरी नीयत से दबोच लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें की। भुक्तभोगी युवती ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीते सोमवार को दो भाइयों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों भाइयों को हिरासत में ले लिया था और उन्हें कोतवाली ले आई थी।

इन्हीं दो भाइयों में से एक की पत्नी अपने पति को पुलिस हिरासत से छुड़ाने के लिए गांव के अशफाक पुत्र जब्बार और उस्मान पुत्र छोटेलाल के साथ बाइक से कोतवाली आ रही थी। तभी देरशाम अशफाक और उस्मान ने रास्ते में बाइक रोक दी। दोनों ने बुरी नियत से युवती को पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगे। युवती किसी तरह दोनों शोहदों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची। आज युवती ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस घटना की जांच करने में जुटी हुई है।

ईमानदार लुटेरे ने स्वयं घटना का किया पर्दाफाश


बांगरमऊ-उन्नाव

लूट की वारदातें तो तमाम सुनी होंगी और कई लुटेरे भी देखे होंगे लेकिन क्या आपने कभी ऐसा लुटेरा देखा है जो स्वयं वारदात करें और फिर भुक्तभोगी के घर पहुंचकर खुद उसका खुलासा भी कर दे। जी हां! ऐसा ही एक अनोखा मामला यहां प्रकाश में आया है। लुटेरा पुलिस की हिरासत में है।

गौरतलब है कि बीते शनिवार को दोपहर 12 बजे नगर के मोहल्ला गुलाम मुस्तफा निवासी रेडीमेड व्यवसायी नूरहसन के घर रिश्तेदार बनकर आए बदमाशों ने घर के सदस्यों को कमरे में बन्द कर करीब बारह लाख की लूट की थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कई घंटों तक मामले की छानबीन करती रही। घटना के काफी देर बाद कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद घटना के खुलासे की जिम्मेदारी स्वाट टीम को सौंपी गई है। स्वाट टीम ने घटना वाले दिन से ही नगर में डेरा डाल रखा है। टीम के सदस्य नगर के प्रमुख मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे तथा मोबाइल लोकेशन के आधार पर घटना के खुलासे का प्रयास करते रहे लेकिन 60 घंटे बीत जाने के बाद भी टीम के हाथ कोई ऐसा सुराग नहीं लगा जिससे लुटेरों तक पहुंचा जा सके।

इसी बीच नगर के मोहल्ला गोंडा टोला निवासी एक युवक आज सुबह पीड़ित नूरहसन के घर जा पहुँचा और नूरहसन की पत्नी माजिदा से बोला कि वह उनके घर में हुई लूट की घटना में शामिल लोगों को जानता है। माजिदा ने जब ठीक से उस युवक की शक्ल देखी तो उसने युवक को यह कहकर पकड़ लिया कि लूट की घटना में तुम ही तो थे। माजिदा की पौत्री इकरा भी लुटेरे को पहचान गयी। फिर क्या था? माजिदा शोर मचाने लगी। शोर सुनकर दौड़े पड़ोसियों ने युवक को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। युवक से पूंछताछ के बाद पुलिस ने दो अन्य युवकों को भी हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस तीनो युवकों से कड़ाई से पूंछताछ कर रही है।

आग से तीन झोपड़पट्टी व होटल खाक


बांगरमऊ-उन्नाव

नगर के माढापुर रोड पर बीतीरात तीन दुकानों में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग से करीब साढ़े तीन लाख रुपए की क्षति होने का अनुमान लगाया जा रहा है। पीड़ितों ने आज सुबह घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।

नगर के मोहल्ला पन्नी टोला निवासी सूरजबली पुत्र नोखेलाल व अजय पुत्र अमर तथा छोटे पुत्र रामकुमार तीनों नगर के माढ़ापुर मार्ग पर खाने-पीने का होटल चलाते हैं। तीनों बीते सोमवार को देररात अपनी-अपनी दुकानें बंद कर घर चले गए। इसके बाद अचानक दुकानों से आग की लपटें उठने लगी।

तेज लपटें और धुआं देख प्रत्यक्षदर्शियों ने दुकान मालिकों तथा फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड पहुंचने से पहले ही सूरजबली की दुकान में कोल्ड ड्रिंक, अंडा, शकर, दालें तथा दस हजार की नकदी आदि सहित करीब सवा लाख का माल जलकर खाक हो गया। इसी तरह अजय की दुकान में भी करीब एक लाख की संपत्ति और छोटे की दुकान में भी लगभग एक लाख का माल स्वाहा हुआ है। पीड़ितों ने आज प्रातः घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel