15 लूट के मोबाइल व नकदी के साथ 3 गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज द्वारा अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार की सुबह समोगर नाथ मंदिर के पास औद्योगिक थाने की पुलिस ने तीन युवकों को संदिग्ध पकड़ लिया।


स्वतंत्र प्रभात नैनी ,प्रयागराज । 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज द्वारा अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार की सुबह समोगर नाथ मंदिर के पास औद्योगिक थाने की पुलिस ने तीन युवकों को संदिग्ध पकड़ लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 15 अदद लूट के मोबाइल, 570 रुपए नकदी एवं घटना में प्रयुक्त एक अपाचे गाड़ी बरामद कर लिया । 
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह तकरीबन 6 बजे मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान औद्योगिक थाने की पुलिस ने समोगर नाथ मंदिर के पास बाइक पर आते तीन युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से लूट के 15 अदद मोबाइल सेट, 570 रुपए नकदी एवं घटना में प्रयुक्त एक अपाचे गाड़ी बरामद कर लिया।

 पूछताछ के दौरान पकड़े गए लोगों ने अपना नाम संजय भारतीया पुत्र स्व. राधेश्याम भारतीया निवासी घोघापुर कौंधियारा, अजय कुमार पाल पुत्र राम प्रसाद पाल निवासी भिचकुरी कौंधियारा, अजय भारतीया पुत्र शिव शंकर भारतीया निवासी भिचकुरी कौंधियारा बताया गया। पुलिस ने पकड़े गए तीनों के खिलाफ धारा 411,413,414 के तहत विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया । एक बातचीत में इंस्पेक्टर अनुपम शर्मा ने बताया, कि पकड़े गए तीनों अभियुक्त लूट की घटना को अंजाम देते रहे। पकड़े गए संजय भारतीया के खिलाफ नैनी एवं औद्योगिक थाने में 6 मुकदमे, अजय कुमार पाल के खिलाफ नैनी एवं औद्योगिक थाने में 5 मुकदमे एवं अजय भारतीया के खिलाफ नैनी एवं औद्योगिक थाने में 5 मुकदमे दर्ज हैं। जिनकी तलाश की जा रही थी।
 

नैनी, प्रयागराज । 

पुलिस ने शनिवार की भोर में पुराने टोल प्लाजा नए पुल से प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज निवासी 50 हजार के इनामी बदमाश नाजिम खान पुत्र मोहम्मद इसरार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की भोर मुखबिर की सूचना पर नए यमुना पुल पर चेकिंग लगाई गई थी, इसी दौरान नाजिम को आता देख मुखबिर ने उसकी ओर इशारा किया तो उसे घेरकर पकड़ लिया गया। पकड़ा गया अभियुक्त प्रतापगढ़ के रानीगंज में हत्या के मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।  पुलिस ने उसे थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

About The Author: Swatantra Prabhat