कंबल, कृषि उपकरण, पाठ्य सामग्री सहित विभिन्न्न सामानों का किया गया वितरण

जमुई: सदर प्रखंड के काकन पंचायत में 16 वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के ए कंपनी के जवानों द्वारा सामाजिक चेतना अभियान चलाया गया। इस दौरान बेलदारिया गांव के नवीन प्राथमिक विद्यालय परिसर में शिविर लगा कर ग्रामीणों व किसानों के बीच जरूरत के समान का वितरण किया गया। इस अवसर पर एसएसबी के सहायक कमांडेंट

जमुई: सदर प्रखंड के काकन पंचायत में 16 वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के ए कंपनी के जवानों द्वारा सामाजिक चेतना अभियान चलाया गया। इस दौरान बेलदारिया गांव के नवीन प्राथमिक विद्यालय परिसर में शिविर लगा कर ग्रामीणों व किसानों के बीच जरूरत के समान का वितरण किया गया। इस अवसर पर एसएसबी के सहायक कमांडेंट त्रिभुवन प्रसाद  के नेतृत्व में जवानों ने सामाजिक दायित्वों को निभाते हुए ग्रामीण पुरुष व महिलाओं को कंबल, किसानों को कृषि उपकरण और बीज, स्कूली बच्चों को बैग और पाठ्य सामग्री के अलावा विभिन्न्न प्रकार के सामान बारी- बारी से दिया गया।

सहायक कमांडेंट त्रिभुवन ने कहा कि एसएसबी जवान समाज के हर तबके के लोगों लिए भलाई का कार्य कर रही है। बिना धर्म , जाति या समुदाय का भेद- भाव किए एसएसबी जवान कार्य करती है।  साथ ही समाज के लोगों को हर क्षेत्र में मदद मदद करने के लिए तत्पर रहती है। उन्होंने स्कूली बच्चों को भी ईमानदारी पूर्वक पढ़ाई करने की सलाह देते हुए कई अहम सुझाव दिए। समाज के लोगों से भी अपील करते हुए सभी को एक अच्छा नागरिक बनने एवं एक दूसरे की मदद करने की बात कही। इस अवसर पर एसएसबी के उपनिरीक्षक कुंवर जीत, हवलदार निरंजन, प्रद्युम्न, सिपाही रंजीत, राजेश राजभर के अलावा बड़ी संख्यां में ग्रामीण व स्कूली बच्चे उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel