गोला तहसील बार एसोसिएशन 2022 का चुनाव 23 फरवरी को एल्डर कमेटी की देख रेख में होगा सम्पन्न

गोला तहसील बार एसोसिएशन 2022 का चुनाव 23 फरवरी को एल्डर कमेटी की देख रेख में होगा सम्पन्न

गोला तहसील  कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन 2022का चुनाव  23 फरवरी दिन बुधवार को सम्पन्न  होगा।इस  चुनाव मेंकुल 118 अधिवक्ता मतदान कर अपने पदाधिकारियों का चयन करेंगे।


गोलाबाजार गोरखपुर । गोला तहसील  कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन 2022का चुनाव  23 फरवरी दिन बुधवार को सम्पन्न  होगा।इस  चुनाव मेंकुल 118 अधिवक्ता मतदान कर अपने पदाधिकारियों का चयन करेंगे। इस चुनाव में मुख्य  रूप से तीन पदों पर कड़ा संघर्ष है। शेष पदों परलगभग निर्बिरोध चयन हो चुका है ।

इस चुनाव में अध्यक्ष पद पर दो दावेदार चुनाव मैदान में आ पड़े है ।एक तरफ पूर्व बारअध्यक्ष गिरिजेश शाही खड़े है ।वही  दूसरी चाड़क्य केरूप में विख्यात बरिष्ठ अधिवक्ता  भारद्वाज पाण्डेय चुनाव मैदान में है।  महामंत्री पूर्व बार के मंत्री हरिवंश मणि शर्मा व आमोद कुमार गौड़ वआनंद स्वरूप पाठक मैदान में खड़े है।कोषाध्यक्ष पद के लिए सूरज मणि दुबे व  राजेश यादव चुनाव में है।

इस चुनाव में अन्य पदों पर लगभग निर्बिरोध पदाधिकारियों का नाम तय हो चुका है। मतदान 23 फरवरी को समय से आरम्भ होगा और शामको मतगड़ना का कार्य सम्पन्न होगा।मत परिणाम भी घोषित कर दिया जाएगा।मतदान एल्डर कमेटी के देखरेख में सम्पन्न होगा।इस एल्डरकमेटी में मुख्य रूप से बरिष्ठ अधिवक्ता हरिकेश यादव हरिश्चन्द्र पाठक श्रीनिवास पांडेय ओम प्रकाश ओझा कमलेश यादव है ।उपरोक्त लोग  निर्णायक की भूमिका का निर्वहन कर नए मन्त्रिमण्डल का रूप प्रदान करेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष