बाइक सवार की टक्कर से इलाज के दौरान बुजुर्ग की हुई मौत

बाइक सवार की टक्कर से इलाज के दौरान बुजुर्ग की हुई मौत

हैदरगढ़ कस्बा स्थित तहसील के सामने बाइक सवार की टक्कर से एक वृद्ध की मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद उप जिलाधिकारी ने घायल बुजुर्ग को अपने गाड़ी से दुर्घटना के बाद तत्काल सीएससी पहुंचाया डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर गंभीर हालत में रेफर कर दिया।


हैदरगढ़(बाराबंकी)। हैदरगढ़ कस्बा स्थित तहसील के सामने बाइक सवार की टक्कर से एक वृद्ध की मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद उप जिलाधिकारी ने घायल बुजुर्ग को अपने गाड़ी से दुर्घटना के बाद तत्काल सीएससी पहुंचाया डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर गंभीर हालत में रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के जासेपुर गांव निवासी राम लखन पुत्र सूर्यपाल 70 वर्ष कपड़ा धुलाई का काम करता था । कपड़े लेकर वह आज सुबह साइकिल से निकला था ।

मृतक जैसे ही तहसील के सामने पहुंचा एक बाइक सवार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उससे हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया ,जहां डाक्टरों ने उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।  वहीं मामले पर कोतवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel