तीन चुनावी जनसभाओं को रक्षामंत्री ने किया संबोधित, विपक्षियों पर कसा तंज

तीन चुनावी जनसभाओं को रक्षामंत्री ने किया संबोधित, विपक्षियों पर कसा तंज

गोण्डा। जनपद में आगामी 27 फरवरी को पाँचवे चरण का मतदान होने वाला जिसको लेकर भाजपा अपने प्रत्याशी को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी हैं।शनिवार को जनपद में तीन विधानसभा क्षेत्रों मे देश के रक्षामंत्री व भाजपा स्टार प्रचारक राजनाथ सिंह ने पहुँच कर चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने अपील किया।


गोण्डा। जनपद में आगामी 27 फरवरी को पाँचवे चरण का मतदान होने वाला जिसको लेकर भाजपा अपने प्रत्याशी को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी हैं। शनिवार को जनपद में तीन विधानसभा क्षेत्रों मे देश के रक्षामंत्री व भाजपा स्टार प्रचारक राजनाथ सिंह ने पहुँच कर चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने अपील किया।

शनिवार को गोण्डा जनपद के तीन विधानसभा करनैलगंज, तरबगंज व मनकापुर में देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पहुँचकर ताबड़तोड़ तीन चुनावी जनसभाएं करके राजनीति माहौल को गर्म कर दिया हैं। मनकापुर के ए पी इण्टर कॉलेज मैदान में पहुँचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का गोण्डा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह राजा भय्या व रमापति शास्त्री ने स्वागत किया। रक्षामंत्री ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत अब कमजोर देश नहीं रहा। दुनिया में भारत की बात को अब पूरी गंभीरता से सुना जाता है। पहले ऐसा नहीं था।

उन्होंने विपक्षियों पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा, बसपा या कांग्रेस की सरकार में इनके सरकार व मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे है, लेकिन कोई माई का लाल यह उंगली उठाकर नही कह सकता कि भाजपा के किसी मंत्री के दामन पर भ्रष्टाचार के दाग लगे हो।।

उन्होंने कहा कि हम जनता की आँखों में धूल झोकने का काम नहीं करते। हम जो कहते हैं वो करते हैं, कश्मीर से 370 हटाया। पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के हिंदुओं, सिखों, पारसियों और ईसाइयों जैसे प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का कानून बनाया गया जिससे उन्हें आसानी से नागरिकता दिया जा सकता हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि, "हमने साबित किया है कि, बीजेपी जो कहती है, वो करके दिखाती है। उन्होंने

कहा कि हम नफरत की राजनीति नही करते है। विपक्ष पर भी तंज कसते हुए कहा कि लक्ष्मी ना तो साइकिल पर आती हैं, न हाथी पर आती हैं न हाथ पर आती हैं, लक्ष्मी तो सिर्फ कमल पर आती हैं।

उन्होंने ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मनकापुर से प्रत्याशी रमापति शास्त्री को जीतने की अपील की।उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि, प्रदेश में अगर हमारी सरकार बनती है, तो होली और दिवाली पर मुफ्त गैस सिलिंडर दिया जाएगा। वही किसान सम्मान निधि से छः हजार की जगह बारह हजार रुपये देने का भी वादा किया हैं।

अतीक राईन की रिपोर्ट

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel