न्यायालय के आदेश पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष समेत दर्जनों लोगों पर मुकदमा दर्ज

न्यायालय के आदेश पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष समेत दर्जनों लोगों पर मुकदमा दर्ज

अम्बेडकर नगर। गत वर्ष युवक की हत्या के आरोप में न्यायालय में याचिका दायर की गई। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने इस मामले में इब्राहिमपुर थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है।


अम्बेडकर नगर। गत वर्ष युवक की हत्या के आरोप में न्यायालय में याचिका दायर की गई। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने इस मामले में इब्राहिमपुर थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है। अहिरौली थाना क्षेत्र के गांव धर्मपुर खेवार निवासी सुरेश सिंह ने न्यायालय में दायर याचिका में कहा कि वह बेटे की हत्या के आरोपी कटेहरी सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा की पत्नी शोभावती वर्मा 26 जून 2020 को उतरेठू बाजार में वर्चस्व को लेकर रितेश सिंह को गोलियां से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया था।

उस गोलीबारी में उसके अन्य साथी भी मारे गए थे। उस समय पुलिस में कार्यवाही के बजाय आरोपियों को बचाती रही। थक हारकर मृतक के पिता सुरेश सिंह ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर इब्राहिमपुर पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शोभावती वर्मा, अजीत वर्मा, रामभवन, महेंद्र वर्मा, जितेंद्र वर्मा, बन्ने वर्मा, सुखीराम वर्मा समेत आधा दर्जन अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

यह बोले पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के पति

कटेहरी सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा ने कहा कि उक्त घटना पूरे जिले के लोग जानते है कि मेरी पत्नी का उस घटना से कोई ताल्लुक नही है। हालांकि न्यायालय के ढाई महीने पहले मुकदमा दर्ज किए जाने का आदेश हुआ था। भाजपा के लोग चुनाव को प्रभावित करने के लिए साजिश रचकर चुनावी माहौल में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel