नवागत जिलाधिकारी ने संभाला कार्यभार, निष्पक्ष एवं शुचिता पूर्ण मतदान कराना होगी प्राथमिकता

नवागत जिलाधिकारी ने संभाला कार्यभार, निष्पक्ष एवं शुचिता पूर्ण मतदान कराना होगी प्राथमिकता

नवागत जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार इससे पूर्व महाराजगंज जनपद के जिलाधिकारी व निदेशक सूचना उत्तर प्रदेश जैसे कई पदों को सुशोभित कर चुके हैं।


गोण्डा। जिले के नवागत जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार ने गुरुवार दोपहर जनपद मुख्यालय पहुंचकर कोषागार में जिलाधिकारी/जिला मजिस्ट्रेट का पदभार ग्रहण कर लिया. नवागत जिलाधिकारी उज्जवल कुमार वर्ष 2012 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और झारखंड के चतरा के रहने वाले हैं. नवागत जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार इससे पूर्व महाराजगंज जनपद के जिलाधिकारी व निदेशक सूचना उत्तर प्रदेश जैसे कई पदों को सुशोभित कर चुके हैं।

    पदभार ग्रहण करने के बाद कलेक्ट्रेट में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया कि वर्तमान में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशन में हो रहे विधानसभा चुनाव को पूरी निष्पक्षता, शांतिपूर्ण ढंग एवं सुचिता के साथ संपन्न कराना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पूरे जनपद में सख्ती से पालन कराया जाएगा। उन्होंने जनपदवासियों से यह भी अपील की कि 27 फरवरी को होने वाले मतदान के दिन भारी से भारी संख्या में अपने-अपने मतदान केंद्रों पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

(अतीक राईन की रिपोर्ट)

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel