क्षेत्र का संपूर्ण विकास के लिए बीजेपी विधायक ने मांगा वोट, गोल्डी पटेल भी कर रही हैं जनसंपर्क

क्षेत्र का संपूर्ण विकास के लिए बीजेपी विधायक ने मांगा वोट, गोल्डी पटेल भी कर रही हैं जनसंपर्क

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के प्रत्यासी उनके परिवार के सदस्य तथा नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक अपने अपने तरीके से चुनाव प्रचार में लग गए हैं


फूलपुर (प्रयागराज)। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के प्रत्यासी उनके परिवार के सदस्य तथा नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक अपने अपने तरीके से चुनाव प्रचार में लग गए हैं। भाजपा विधायक प्रवीण पटेल की पत्नी गोल्डी पटेल का अपना एक अलग ही अंदाज दिख रहा है जिससे महिलाएं ही नहीं बल्कि आम जनमानस भी प्रभावित होता दिखाई पड़ रहा है। भाजपा विधायक एवम  उम्मीदवार प्रवीण पटेल द्वारा जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रीय जनता को विकास कार्यों को गति देकर क्षेत्र का विकास करने का दावा कर रहे हैं। 

जनसंपर्क करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्ष पहले और इन पांच वर्ष का अंतर देख लीजिए विकास कार्य आपको स्वयं देखने को मिलेगा। अब प्राथमिक विद्यालय में भी गरीब के बच्चों को मिल रही अच्छी व्यवस्थाएं,  सड़क हाईवे बन गई , पेयजल हेतु ग्रामीण क्षेत्रों में भी पानी टंकी लगवाने का कार्य किया गया सहित तमाम विकास कार्यों का जिक्र करते हुए मुंह में विकास गत को आगे बढ़ाने के लिए वोट देने की अपील की। वहीं जनसंपर्क के दौरान उनकी पत्नीगोल्डी पटेल ने भी कहा कि महिला स्वयं समूह के माध्यम से ग्रामीण को व्यवसाय करने हेतु सरकार द्वारा सहायता उपलब्ध कराया जा रहा हैजिससे कि ग्रामीण क्षेत्रों में गरीब व्यक्ति छोटे छोटे व्यवसाय करके परिवार का खर्च वहन कर सके तथा अपने बच्चों के भरण पोषण के साथ साथ बच्चों को अच्छी शिक्षा दे सके।  झंझरी गांव में जनसंपर्क के दौरान ब्लाक प्रमुख सहसों गीता देवी, समाजसेवी गप्पू सिंह, प्रधानपति सुरेश जायसवाल, रवि सिंह सहित महिला स्वयं सहायता समूह की महिलाएं व गांव के ग्रामीणों की उनके साथउपस्थिति रही। वहीं विधायक प्रवीण पटेल ने एकडला, बारो, रसूलपुर,चिखड़ी, सदरेपुर, देवरिया,भोजपुर सहित दर्जनों क्षेत्र में पहुंचकर जनसंपर्क किया ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel