शिवली चौराहे पर हुआ बसपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

शिवली चौराहे पर हुआ बसपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

बछरावां विधानसभा से बसपा प्रत्याशी लाजवंती कुरील व लखनऊ मण्डल के मुख्य सेक्टर प्रभारी हरीश सैलानी ने संयुक्त रुप से फीता काटकर शिवगढ़ क्षेत्र के शिवली चौराहे पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।


शिवगढ़(रायबरेली)। बछरावां विधानसभा से बसपा प्रत्याशी लाजवंती कुरील व लखनऊ मण्डल के मुख्य सेक्टर प्रभारी हरीश सैलानी ने संयुक्त रुप से फीता काटकर शिवगढ़ क्षेत्र के शिवली चौराहे पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। बसपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन होने से बसपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। विदित हो कि बीएसपी के लखनऊ मण्डल के मुख्य सेक्टर प्रभारी हरीश सैलानी ने शिवगढ़ क्षेत्र के शिवली चौराहे पर फीता - काटकर बसपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उद्घाटन के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हरीश सैलानी ने कहा कि 2 गुजराती देश बेच रहे हैं एक अमित शाह, दूसरे नरेंद्र मोदी। और 2 देश खरीद रहे हैं अडानी और अंबानी, 5 किलो राशन जो दिया जा रहा है वह सिर्फ 5 महीने तक मिलना है। जब सरकार बनी थी तब तो राशन नहीं दिया, अब वोट लेना है इसलिए राशन दे रहे हैं। 5 महीने राशन देंगे और 5 साल तक मलाई चाटेंगे। उन्होंने कहा कि 15 लाख सभी के खाते में भेजने का वादा किया था 15 लाख खाते में आए क्या ? भाजपा सरकार ने नोटबंदी में लोगों को लाइन में लगा दिया कोरोना काल में लोगों के आने जाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की, शहरों से अपने गंतव्य के लिए जाते समय ना जाने कितनों की मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि अगर कोई उत्तर प्रदेश में ख्याल रख सकता है तो वह बहन मायावती हैं। बसपा प्रत्याशी लाजवंती कुरील ने भाजपा और सपा के 10 लोगों को बीएसपी की सदस्यता दिलाई। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लाजवंती कुरील ने कहा कि जनता भाजपा शासनकाल से ऊब चुकी है। प्रदेश की जनता ने यूपी में पूर्ण बहुमत से बसपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। लाजवंती कुरील ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि बसपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाकर बछरावां विधानसभा में बसपा का परचम लहराना है। उन्होंने कहा कि हमारी जीत आप सबकी जीत होगी। गरीबों, मजदूरों, किसानों,नवजवानों की जीत होगी। उन्होंने कहा कि भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के बछरावां विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं ने बीएसपी का पूरी तन्मयता पूर्वक सहयोग करने का संकल्प लिया है। इस मौके पर बछरावां विधानसभा अध्यक्ष रत्नेश चौधरी, शिवांशु राव, पूर्व जिला संगठन मंत्री अशोक भारती, जिला सचिव श्यामसुंदर मौर्य, संतोष कुमार गौतम, कोषाध्यक्ष मोहन लाल मौर्या, रामदास गौतम आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel