माल में फाँसी के फन्दे से लटकता मिला अधेड़ का शव

माल में फाँसी के फन्दे से लटकता मिला अधेड़ का शव

मलिहाबाद थाना क्षेत्र से रविवार को घर से निकले 42 वर्षीय युवक का शव माल थाना क्षेत्र की एक बाग में लटकता हुआ मिला। जिसकी शिनाख्त चन्द्र प्रकाश उर्फ चिंटू के रूप में हो गयी। जिसकी गुमसुदगी पहले से ही मलिहाबाद थाने में दर्ज है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।


लखनऊ/मलिहाबाद। मलिहाबाद थाना क्षेत्र से रविवार को घर से निकले 42 वर्षीय युवक का शव माल थाना क्षेत्र की एक बाग में लटकता हुआ मिला। जिसकी शिनाख्त चन्द्र प्रकाश उर्फ चिंटू के रूप में हो गयी। जिसकी गुमसुदगी पहले से ही मलिहाबाद थाने में दर्ज है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

माल थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार को दोपहर माल भरावन रोड की रुदानखेड़ा पुलिया के पास स्थित टीनू शुक्ला की बाग में ग्रामीणों ने प्लास्टिक की रस्सी के सहारे शव लटकता देखा।जो कि प्रधान रुदानखेड़ा ने शव लटकने की  सूचना  पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के बाद शव को नीचे उतार कर मौके पर मौजूद ग्रामीणों से शिनाख्त करायी लेकिन शव की शिनाख्त नही हो सकी । एसओ रविन्द्र कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त उसके शर्ट की कलर पर लगे ट्रेलर्स के टैग के आधार पर मलिहाबाद के मुंशीगंज निवासी चंद्रप्रकाश उर्फ चिंटू (42) पुत्र मोलहे के रूप में की गयी है। जिसकी गुमसूदगी मलिहाबाद थाने में पहले से दर्ज है।पुलिस की प्राम्भिक जाँच में मामला आत्म हत्या का प्रतीत होता है। फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी । मृतक के परिवारीजनों को घटना से अवगत करा दिया गया है।

सूचना पर पहुचे परिजन भी मौके पर पहुच गये । मृतक के भाई राजेश ने बताया मृतक रविवार दोपहर नेवादा भठ्ठे पर आवास बनाने के लिए ईटा खरीदने की बात कहकर घर से निकला था। परिवारीजनों ने इस सम्बंध में कोई तहरीर नही दी है। मृतक अपने चार भाइयों में  दूसरे नम्बर का था। परिवार में पत्नी उर्मिला, दो बेटे गोलू (17) करन(14) व  बेटी काजल 14 वर्ष है। बेटा गोलू मुंबई में कपड़ा लॉन्ड्री में काम करता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel