बाइक व साईकिल की भिड़ंत मे महिला समेत दो लोग घायल

बाइक व साईकिल की भिड़ंत मे महिला समेत दो लोग घायल

थाना कोतवाली कर्नलगंज के भंभुआ चौकी अन्तर्गत शनिवार को सड़क दुर्घटना में महिला सहित दो लोग घायल हो गये। जिससे दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया,जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।


कर्नलगंज, गोण्डा। थाना कोतवाली कर्नलगंज के भंभुआ चौकी अन्तर्गत शनिवार को सड़क दुर्घटना में महिला सहित दो लोग घायल हो गये। जिससे दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया,जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।         
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना भंभुआ चौकी के अन्तर्गत भंभुआ पेट्रोल पंप के पास की है। शनिवार को ग्राम जहांगिरवा निवासी मोहम्मद जाबिर उम्र करीब 18 वर्ष अपनी माँ खलीकुन सफीक उम्र 45 वर्ष को साइकिल पर बैठाकर किसी कार्य से भंभुआ गया था। वहां से दोपहर बाद दोनों मां-बेटे वापस आ रहे थे। अभी वह पेट्रोल पंप के निकट पहुंचे ही थे कि एक बाइक की चपेट में आकर दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गये। जिससे दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज लाया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर डाक्टरों ने ख़लीकुन सफीक को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया। उक्त संबंध में चिकित्साधिकारी डॉक्टर अशोक कुमार ने बताया कि ख़लीकुन सफीक को जिला अस्पताल के लिये रेफर किया गया है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्नलगंज प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि बाइक को कब्जे में लिया गया है, अभी कोई तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel