मुस्लिम समाज का सच्चा हितैषी काँग्रेस है समाजवादी नहीं, समाजवादी केवल वोट के लिए हितैषी

कांग्रेस के बस्ती मण्डल प्रवक्ता मो. रफीक खां ने मण्डल के अनेक विधानसभा क्षेत्रों के भ्रमण के बाद दावा किया कि पार्टी के पक्ष में गांव से लेकर शहर तक मतदाताओं में अच्छा रूझान देखने को मिला है।


बस्ती । कांग्रेस के बस्ती मण्डल प्रवक्ता मो. रफीक खां ने मण्डल के अनेक विधानसभा क्षेत्रों के भ्रमण के बाद दावा किया कि पार्टी के पक्ष में गांव से लेकर शहर तक मतदाताओं में अच्छा रूझान देखने को मिला है। भाजपा और क्षेत्रीय दलों से ऊबे लोग अब मुखर होकर कहने लगे है कि कांग्रेस से अच्छा कोई नहीं। कहा कि पार्टी के लिये यह बड़ा बदलाव है।

मो0 रफीक खां ने कहा कि केवल कांग्रेस अकेली ऐसी पार्टी है जिसके कार्यकर्ताओं ने कोरोना संकट से लेकर जन समस्याओं को लेकर मुखर संघर्ष किया। राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के संघर्षो ने मतदाताओं को प्रभावित किया है। कहा कि भाजपा से ऊबे मतदाता कांग्रेस में बेहतर भविष्य देख रहे हैं। पार्टी ने निष्ठावान, समर्पित कार्यकर्ताओं को चुनाव मैंदान में उतारा है। निश्चित रूप से इसका लाभ कांग्रेस को विधानसभा के चुनाव में मिलेगा।

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक वर्गो के जिम्मेदार कहने लगे है कि अन्य दलों ने जैसे समाजवादी बड़ी पार्टी के रूप में हम लोग देख रहे थे लेकिन समाजवादी मुलायम सिंह के ना रहने से पार्टी अकेली पड़ गई है और मुस्लिम वोटरों को बैकफुट पर ला दिया इसलिए मुस्लिम मोटर समाजवादी से दूरी बनाकर कांग्रेस बसपा का दामन थाम रहे हैं प्रदेश में समाजवादी का औसत जनपद से घट रहा है इसलिए मुस्लिम समाज कांग्रेश के समर्थन में आ रहा है समाजवादी केवल वोट बैंक समझा, लेकिन मुस्लिमों के रहनुमा केवल कांग्रेस ही है जिसने उनके हक में सरकार रहने पर निर्णय लिये और उनकी राष्ट्र भक्ति को कभी संदेह से नहीं देखा गया है। कहा कि कांग्रेस का शोर भले न दिख रहा हो किन्तु उसकी नीतियां, कार्यक्रम लोगों के दिलों में हैं, प्रदेश में विधानसभा चुनाव परिणाम चौकाने वाले होंगे। मुस्लिम समाज समाजवादी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं और मुस्लिम समाज का सच्चा हितैषी कांग्रेस पार्टी है कांग्रेस को ही मुस्लिम समाज अपना पार्टी समझकर दामन थाम लिया है लोग समाजवादी के गुमराह में ना जाएँ।

About The Author: Swatantra Prabhat