भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के युवा नेता कहीं बिगाड़ ना दे सभी पार्टियों के खेल

भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के युवा नेता कहीं बिगाड़ ना दे सभी पार्टियों के खेल

162 बांगरमऊ विधानसभा भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के युवा नेता मऊ ग्राम सभा के सलीम के पुत्र आलम खान एडवोकेट बिगाड़ ना दे कहीं सभी पार्टियों खेल यूपी विधानसभा चुनाव 8 सीटों पर 102 प्रत्याशी मैदान में पूनम व सबसे युवा तो उन्नाव जिले के कस्बा बांगरमऊ के छोटे से गांव मऊ के रहने वाले सलीम के पुत्र आलम खान एडवोकेट कहीं इस विधानसभा में भीम आर्मी की पार्टी खेल बिगाड़ ना दें।


बांगरमऊ (उन्नाव) । 162 बांगरमऊ विधानसभा भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के युवा नेता मऊ ग्राम सभा के सलीम के पुत्र आलम खान एडवोकेट बिगाड़ ना दे कहीं सभी पार्टियों खेल यूपी विधानसभा चुनाव 8 सीटों पर 102 प्रत्याशी मैदान में पूनम व सबसे युवा तो उन्नाव जिले के कस्बा बांगरमऊ के छोटे से गांव मऊ के रहने वाले सलीम के पुत्र आलम खान एडवोकेट कहीं इस विधानसभा में भीम आर्मी की पार्टी खेल बिगाड़ ना दें।

भीम आर्मी के प्रत्याशी सलीम 162 विधानसभा बांगरमऊ में कई गांव का दौरा किया तथा लोगों से वोट की अपील की उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास की हमारी पहली प्राथमिकता होगी हम हर काम संविधान के दायरे पर करेंगे उन्होंने कहा कि जिस तरह आवारा जानवर किसानों की फसलों का नुकसान कर रहे हैं उन फसलों को बचाने के लिए हम समुचित व्यवस्था करवाएंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel