जेपी नड्डा का शाहजहांपुर दौरा

जेपी नड्डा का शाहजहांपुर दौरा

जेपी नड्डा पर पुष्प वर्षा कर उनका शाहजहांपुर की सर जमीन पर अभिनंदन और स्वागत किया गया।


शाहजहांपुर! भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 12:00 बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचे यहां से वह भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय रेती रोड पर पहुंचे। जहां उन्होंने संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए जेपी नड्डा इसके बाद गांधी भवन में प्रबुद्ध मतदाता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर सम्मिलित हुए जहां उनका नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया स्वागत के दौरान प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद ने भी उन्हें बुके देकर जनपद आगमन पर उनका आभार व्यक्त किया इस दौरान जनपद की समस्त विधानसभाओं के प्रत्याशी उपस्थित रहे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रबुद्ध मतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज भाजपा सरकार ने विकास के क्षेत्र में जो उल्लेखनीय कार्य किए हैं वह इससे पहले की सरकारों ने सोचे भी नहीं होंगे उन्होंने कहा कि आज युवा किसान महिलाएं सभी केंद्र एवं उत्तर प्रदेश सरकार की किसी न किसी योजना से लाभान्वित हुए हैं उन्होंने उत्तर प्रदेश में गन्ने की पैदावार को लेकर भी भाजपा सरकार द्वारा सर्वाधिक चीनी मिलें स्थापित करने के साथ ही किसानों का गन्ना भुगतान करने के साथ-साथ प्रत्येक वर्ग को लाभान्वित करने की बात कही।शाहजहांपुर जनपद दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 135 नगर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लगातार आठ बार से विधायक उत्तर प्रदेश सरकार में वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा स्वास्थ्य मंत्री सुरेश खन्ना के लिए महानगर स्थित कटिया टोला में घर घर जाकर वोट मांगे इस दौरान कार्यकर्ताओं का हुजूम और नड्डा के स्वागत के लिए लोगों में गहमागहमी देखने को मिली।

महिलाओं एवं बच्चों ने जनसंपर्क के दौरान जेपी नड्डा पर पुष्प वर्षा कर उनका शाहजहांपुर की सर जमी पर अभिनंदन और स्वागत किया। जेपी नड्डा जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं के घर-घर पहुंचे और केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के पंपलेट देकर उत्तर प्रदेश में एक बार पुनः भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने कैबिनेट मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर वोट मांगने के साथ ही प्रबुद्ध मतदाता सम्मेलन के दौरान जनपद के समस्त विधानसभाओं में कमल खिलाने की अपील करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत से पुनः भाजपा की सरकार बनने जा रही है। लेकिन आप सभी को भी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन समयानुसार करना होगा और इसके लिए सभी लोग तैयारी कर ले ज्यादा से ज्यादा संख्या में बूथ लेवल तक पहुंचकर वोट करें। जेपी नड्डा के शाहजहांपुर आगमन पर हेलीपैड पर पहुंचे जिला एवं संगठन के पदाधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया संगठन के कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ नारेबाजी करते हुए उन्हें भरोसा दिलाया कि जनपद की सभी सीटें जीतकर भाजपा की झोली में डाली जाएगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाहजहांपुर जनपद का दौरा समाप्त कर बरेली के लिए रवाना हो गए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel