राष्ट्रवादी चिंतक पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ ने देश विरोधी ताकतों पर किया कटाक्ष, कहा हिंदुत्व हमारी आत्मा

राष्ट्रवादी चिंतक पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ ने देश विरोधी ताकतों पर किया कटाक्ष, कहा हिंदुत्व हमारी आत्मा

राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित हुआ वंदे मातरम गायन


देवरिया। अमृत महोत्सव समिति देवरिया द्वारा राजकीय इंटर कालेज के मैदान में सामूहिक वंदेमातरम गायन संपन्न हुआ।इस दौरान राष्ट्रवादी चिंतक पुष्पेन्द्र कुलश्रेष्ठ ने हिंदुत्व पर अपने विचार प्रस्तुत करते हुए कहा कि हमें अपनी सभ्यता संस्कृति पर गर्व होना चाहिए। उन्होंने भारत विरोधी ताकतों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से हिंदुत्व का विरोध कर रहे हैं। ऐसे लोगों का हमें जमकर विरोध करना होगा।

 उन्होंने सलमान खुर्शीद को चेताते हुए कहा कि सलमान खुर्शीद तुम्हारे विचारों को हमारे देशवासी भलीभांति समझते हैं। इस मौके पर राज्यमंत्री श्री निषाद ने कहा कि यह कार्यक्रम देशभक्तों का है ,राष्ट्रवाद का है। 51 हजार लोग जब एक साथ सामूहिक वंदेमातरम गाये हैं तो यह पल बहुत ही अदभुद पल हो गया।इस कार्यक्रम के माध्यम से हम अपने आजादी के रणबाकुरों को नमन कर रहे हैं इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जाता है।

 सदर विधायक डॉ सत्य प्रकाश मणि त्रिपाठी ने कहा कि एक साथ इतनी बड़ी संख्या में वंदेमातरम का गायन हुआ है जो  यह पल बहुत ही अविस्मरणीय हो गया है। यह देवरिया जिले के लिए गर्व की बात है। प्रधानाचार्य डॉ अजय मणि त्रिपाठी ने कहा कि देवरिया जिले के लिए वंदेमातरम का यह गायन सौभाग्य की बात है। हिंदी हिन्दू हिंदुस्तान की विचारधारा हमारे लिए गर्व का विषय है। देवरिया के लिये यह एक प्रकार का अनूठा कार्यक्रम है। ऐसे आयोजनो से सभी के अंदर देश भक्ति की भावना जागृत होती है।

इस दौरान मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभ मणि, राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद,सदर विधायक डॉ सत्य प्रकाश मणि, जिला पंचायत अध्यक्ष गिरीश चंद्र तिवारी, डॉअभय मणि, संजय सिंह,मार्कण्डेय तिवारी , नगर पालिका अध्यक्ष अलका सिंह,प्रधानाचार्य पीके शर्मा, नगर अध्यक्ष भाजपा संजय पाण्डेय,मीडिया प्रभारी भाजपा अम्बिकेश पाण्डेय,कार्यालय मंत्री भाजपा मारकंडेय गिरी, सभासद गोविन्द चौरसिया, सभासद अजय सिंह,प्रमोद पाण्डेय,सह नगर मीडिया प्रभारी बाबीत थापा,शक्ति केंद्र संयोजक आकाश मिश्रा, शक्तिकेन्द्र संयोजक धनजी वर्मा सहित भाजपा नगर मण्डल के कार्यकर्ता सहित अन्य प्रबुद्ध वर्ग के लोग व विद्यालयों के छात्र व छात्राएं काफी संख्या में मौजूद रहे। इसके पूर्व छात्रों ने तिरंगा यात्रा निकाल भारत माता के नारे लगाए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel