गरीब कन्याओं की शादी कराकर भाजपा सरकार कर रही पुण्य का काम : राजमणि कोल

गरीब कन्याओं की शादी कराकर भाजपा सरकार कर रही पुण्य का काम : राजमणि कोल

77 जोड़ों ने लिया सात फेरे


कोरांव प्रयागराज। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना सूबे की महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक है। प्रदेश सरकार ने इस योजनांतर्गत बीते सालों में लाखों कन्याओं के हाँथ पीले करने का काम किया है। इस प्रकार इन कन्याओं और उनके परिजनों की दुवाएं भाजपा सरकार के साथ हैं। इन्हीं दुवाओं के असर से भाजपा सूबे में दुबारा अपनी सरकार बनाने में कामयाब होगी। उक्त बातें स्थानीय भाजपा विधायक राजमणि कोल ने विकास खंड मुख्यालय पर आयोजित

सामूहिक विवाह समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कही। विधायक ने आगे कहा कि वसुधैव कुटुम्बकम के आदर्श पर चलने वाली भाजपा सरकारों की योजनाएं धर्म और जाति से हटकर हर किसी के लिए होती हैं। आज मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना से सूबे की हर जाति और हर धर्म के लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है। इस योजना से प्रदेश के लाखों गरीब परिवार विवाह के बोझ से होने वाले साहूकारों के कर्ज से बचकर योगी सरकार की जय जयकार कर रहे हैं। इन मंहगाई के दिनों में एक शादी करने में गरीब परिवार की कमर टूट जाती थी। आगे कहा कि आने वाले समय मे योगी सरकार प्रदेश के 25 लाख ई श्रमिकों को बहुत बड़ा तोहफा देने जा रही है।

पूर्व की सपा बसपा की सरकारों में जहां ये योजनाएं भ्रष्टाचार और बंदरबांट की भेंट चढ़ जाया करती थीं वहीं भाजपा के सुशासन में सरकार द्वारा भेजे गए एक एक पैसे का लाभ सीधे लाभार्थी को मिल रहा है। नगर अध्यक्ष नरसिंह कुमार केशरी ने भी सामूहिक विवाह योजना सहित केंद्र और प्रदेश की अन्य योजनाओं पर विस्तृत चर्चा की। कार्यक्रम का संचालन बबुआन द्विवेदी और बबलू सिंह ने संयुक्त रूप से किया।अध्यक्षता ब्लॉक प्रमुख मुकेश कुमार कोल ने किया। इस दौरान संजय सिंह,संतरा देवी,पंचम लाल मिश्र, रामाश्रय शुक्ल आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम की सफलता से गदगद खंड विकास अधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने सभी आगंतुकों और विकास खंड कर्मियों का आभार व्यक्त किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel