अबुल खैर ट्रस्ट की ओर से डीएम, एसपी ने किया कैदियों में कम्बल वितरण

अबुल खैर ट्रस्ट की ओर से डीएम, एसपी ने किया कैदियों में कम्बल वितरण

मोहसिना खातून की स्मृति में जिला कारागार के कैदियों में 250 कम्बल और प्लेट का वितरण किया गया


बस्ती। बस्ती जिले में अबुल खैर ट्रस्ट की ओर से मुतवल्ली मो. अकरम के संयोजन में शुक्रवार को मो. अकरम के पिता हाजी अब्दुल रज्जक एवं मो. असरफ की माता मोहसिना खातून की स्मृति में जिला कारागार के कैदियों में 250 कम्बल और प्लेट का वितरण किया गया। जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव, कारागार अधीक्षक डीके पाण्डेय आदि ने जब कैदियों में कम्बल का वितरण किया तो उनके चेहरों पर मुस्कान थी।

मुतवल्ली मो. अकरम ने कहा कि बेगम साहिबा और अबुल खैर साहब के बताये रास्तों पर चलकर पूरी कोशिश है कि जितना संभव हो लोगों के चेहरो पर मुस्कान लाने की कोशिश हो। जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने इस पहल की सराहना करते हुये कहा कि समाज के समृद्ध लोगों को कमजोरों, जरूरतमंदों की मदद के लिये आगे आना चाहिये।

मुतवल्ली मो. अकरम ने बताया कि अति शीघ्र वृद्धा आश्रम, बाल संरक्षण गृह, जिला महिला चिकित्सालय, जिला चिकित्सालय के जरूरतमंदों एवं अभियान चलाकर रेलवे स्टेशन, रोडबेज आदि स्थानों पर पात्र लोगो में कम्बल आदि का वितरण किया जायेगा जिससे कोई व्यक्ति कडाके की ठंड में ठिठुरने न पाये। इस मौके पर कोतवाल राधेश्याम राय, पूर्व मेजर मो. नसीर खां, मो. अहमद खां, फैज आलम, मो. अरशद, जकाउल्ला, उबैदुर्रहमान मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel