बिजली की आंख मिचौली से उपभोक्ता परेशान,

बिजली की आंख मिचौली से उपभोक्ता परेशान,

बिजली की आंख मिचौली से उपभोक्ता परेशान,


स्वतंत्र प्रभात

नैनी,प्रयागराज।

नैनी क्षेत्र के विभिन्न मोहल्ले में बिजली की जबरदस्त अघोषित कटौती की जा रही है। जिसके चलते उपभोक्ता काफी परेशान हो चुके हैं। बिजली की कटौती से व्यापारी भी काफी त्रस्त हो चुका है।

बताया जाता है, कि टी.एस.एल पावर हाउस से क्षेत्र के नई बाजार, बिनोवा नगर, त्रिवेणी नगर,ए.डी.ए कॉलोनी, मुक्ता बिहार  शाह जी का पूरा, नैनी गांव, संजय नगर, आनंद नगर  आदि  कई मोहल्ले में बिजली की सप्लाई की जाती है। इस फीडर पर तैनात अधिकारियों एवं कर्मचारियों की लापरवाही के चलते इन दिनों बिजली की जबरदस्त अघोषित कटौती की जा रही है। बिजली कब आएगी और कब जाएगी इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो गया है। बिजली की कटौती किए जाने से क्षेत्र में लगे सभी ट्यूबवेल ठप हो जाते हैं।

 जिसके चलते लोगों को बूंद बूंद पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ता है। क्षेत्र में ट्रांसफार्मर की खराबी ,फ्यूज का उड़ना ,तार का टूटना ,आम बात हो गई है। पूछे जाने पर  पावर हाउस पर तैनात कर्मचारियों के द्वारा असंतोष जनक उत्तर दिया जाता है।क्षेत्रीय नागरिकों ने विद्युत के उच्च अधिकारियों का ध्यान इस तरफ आकर्षित कराते बिजली की अघोषित कटौती पर अंकुश लगाए जाने की मांग की है।


 शौर्य के पर्याय और प्रतीक शूरवीर को विनम्र श्रद्धांजलि

स्वतंत्र प्रभात

नैनी,प्रयागराज

राहुल जयसवाल की रिपोर्ट

नैनी के एसपीओ प्रभारी अभय राज सिंह के नेतृत्व में मलहरा  फाटक पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। अभय राज सिंह ने कहां कि तमिलनाडु के पर्वतीय इलाके में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपि न रावत और उनकी पत्नी के साथ 11 सैन्य अफसर कर्मियों का निधन समूचे राष्ट्र को शोकाकुल करने वाली त्रासदी है शौर्य के ऐसे पर्याय और प्रतीक शूरवीर को विनम्र श्रद्धांजलि एवं घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के शीघ्र स्वास्थ्य के लिए अरदास की गईl

। उपस्थित एसपीओ सदस्य में एसपीओ प्रभारी अभय राज सिंह,उप प्रभारी परवेज अहमद,जनसंपर्क शेख लियाकत अली, रवि मिश्रा,घनश्याम जायसवाल,मीडिया प्रभारी वीरेंद्र पटेल,एरिया इंचार्ज रामजी जयसवाल,प्रदीप कुमार,सुशील शर्मा,रमेश चंद केसरवानी,पंकज मलिक,उपेंद्र सिंह ,दीपक केसरवानी अश्वनी शर्मा,दीपक चौरसिया,आकाश केसरवानी, रविंद्र सिंह,रमाशंकर चौरसिया, इसरार ,शुभम प्रजापति प्रिंस,अरविंद कुमार,मो अरीफ ,मोहम्मद फिरोज एम रहमान,सहित लोगों ने श्रद्धांजलि दी।

राष्ट्र उदय पार्टी को  मिला सिंबल

स्वतंत्र  प्रभात

नैनी प्रयागराज राष्ट्र उदय पार्टी का सिंबल मिलने पर पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी है।बता दें कि शहर दक्षिणी विधानसभा प्रभारी अम्ब्रेस जायसवाल ने कहा की राष्ट्र उदय  पार्टी का सिंबल ट्रक मिला है जिससे कार्यकर्ता अब पूरी तरीके से पार्टी को जिताने के लिए तैयार हो जाए। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई दी।

राहुल जायसवाल की रिपोर्ट

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel