यातायात माह का हुआ भव्य समापन

यातायात माह का हुआ भव्य समापन

पुलिस अधीक्षक महोदय ने यातायात कर्मियों और सहयोगियों को किया सम्मानित


उन्नाव/पुलिस अधीक्षक उन्नाव दिनेश त्रिपाठी के कुशल निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह के कुशल पर्यवेक्षण में यातायात प्रभारी अरविंद पाण्डेय द्वारा यातायात माह का भव्य समापन समारोह का आयोजन किया गया। क्षेत्राधिकारी यातायात आशुतोष कुमार एवं प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारी सोनम सिंह ने सड़क सुरक्षा के प्रतीक के रूप में एक छात्र को हेलमेट भेंट कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

स्वागत गान शिक्षिका डॉ रचना सिंह ने प्रस्तुत किया। किंगसन इंटर कॉलेज के छात्र छात्राओं द्वारा प्रस्तुत सड़क सुरक्षा लघु नाटिका की सभी ने ख़ूब वाहवाही की। कटरी पीपरखेड़ा की बालिकाओं ने यातायात जागरूकता गीत प्रस्तुत किया। कॉलेज प्रबंधकों में मोनीश, स्वास्तिक, तबस्सुम नफ़ीस और समाजसेवियों अजीतपाल सिंह, डॉ मनीष सिंह सेंगर आदि सहित छात्राओं शुभी जायसवाल और यशी ने यातायात जागरूकता के लिए प्रेरक उद्बोधन दिए।

 डॉ आशीष श्रीवास्तव ने यातायात विभाग की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। यातायात प्रभारी अरविंद पांडेय ने मंचासीन अतिथियों को बुके और प्रतीक चिन्ह भेंट कर अभिनन्दन और सम्मान किया।विशिष्ट अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने पूरे वर्ष यातायात विभाग द्वारा किये गए चालान, सड़क दुर्घटनाओं में कमी, दुर्घटनाग्रस्त व्यक्तियों को राहत दिलाने, सड़क सुरक्षा जागरूकता के विभिन्न पहलुओं का आंकड़ा प्रस्तुत किया। मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने इस अवसर पर कहा कि बड़ों से ज्यादा युवाओं को जागरूक होने की ज़रूरत है। और बिना प्रशिक्षित हुए लाइसेंस का आवेदन न करने का संदेश दिया।

पुलिस अधीक्षक ने पूरे माह विभिन्न कार्यक्रमो के समन्वयन के लिए डॉ आशीष श्रीवास्तव व डॉ मनीष सिंह सेंगर व संयोजक यातायात प्रभारी अरविंद पांडेय और कार्यक्रम का सफल संचालन कर रही शिक्षिका डॉ रचना सिंह को विशेष रूप से सम्मानित किया। पूरे माह चली प्रतियोगिताओं मे विजेता बने बच्चों और विद्यालय प्रबंधकों व सहयोगियों सहित विभाग के कर्मठ कर्मियों को पुरस्कृत किया गया। क्षेत्राधिकारी यातायात व यातायात प्रभारी ने सभी के प्रति आभार जताते हुए समापन की घोषणा की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel