अधेड़ का संदिग्ध हालात में मिला शव 

अधेड़ का संदिग्ध हालात में मिला शव 

स्वतंत्र प्रभात नैनी,प्रयागराज । राहुल की रिपोर्ट नैनी शनिवार की सुबह बन्द मकान में खून से लतपथ अधेड़ का शव मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गयी। घरवालो ने शव देख शोर मचाना शुरू कर दिया।शोर सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुड़ गई सूचना पाकर औद्योगिक पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में

‌स्वतंत्र प्रभात 
‌नैनी,प्रयागराज । राहुल की रिपोर्ट
‌नैनी शनिवार की सुबह बन्द मकान में खून से लतपथ अधेड़ का शव मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गयी। घरवालो ने शव देख शोर मचाना शुरू कर दिया।शोर सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुड़ गई   सूचना पाकर औद्योगिक पुलिस  मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना औद्योगिक क्षेत्र के चंद्रभान का पूरा गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र के चंद्रभान के पूरा में रहने वाले मोहम्मद शरीफ 50 वर्ष पुत्र मोहम्मद उल्ला शुक्रवार रात अपने कमरे में खाना खाकर सो गए।
सुबह होने पर वह काफी देर तक कमरे से बाहर नही आये तो घरवाले परेशान होकर उन्हें कमरे में देखने पहुंच गए। घरवालो ने देखा तो वह जमीन पर गिरे पड़े थे। उनके मुंह और नाक से खून बह रहा था। चेहरे पर भी काफी खून लगा हुआ था। घरवालो ने शोर मचाया तो स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई। जिसके बाद घरवालो ने सूचना औद्योगिक पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर एएसपी मनीष शांडिल्य और औद्योगिक थाने की फोर्स ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि हत्या जैसी कोई भी बात सामने नही आई है। मृतक के मुंह और नाक से खून निकल रहा था। वह दमा का मरीज था।उसके चारपाई के पास से मिले पीक दान में भी खून पाया गया है।जिससे यह बात सामने आई है कि हत्या नही की गई है।फ़िलहाल घटना की जांच की जा रही है।

‌मंदिर निर्माण में अपना योगदान करें- सरदार पतविंदर सिंह

‌स्वतंत्र प्रभात 
नैनी,प्रयागराज। राहुल की रिपोर्ट।
‌नैनी भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा काशी क्षेत्र, क्षेत्रीय मंत्री, मंडल प्रभारी, प्रयागराज कमिश्नरी प्रभारी  सरदार पतविंदर सिंह ने कहा कि राममंदिर के लिए सिखों ने भी किया संघर्ष,मंदिर निर्माण में हाथ बटाएं,आओ प्रभु का घर सजाएं।श्री राम जन्मभूमि समर्पण अभियान के अंतर्गत मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम जी के भव्य मंदिर का निर्माण अयोध्या में होने जा रहा है,आइए गिलहरी की भांति समर्पण भाव से “सहयोग निधि” समर्पित कर मंदिर निर्माण में अपना योगदान करें।

‌ युवक का मिला शव,शिनाख्त नहीं

‌स्वतंत्र प्रभात ।
‌नैनी,प्रयागराज । राहुल की रिपोर्ट।
‌नैनी कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार रेलवे क्रासिंग के समीप सुलभ कांप्लेक्स के सामने पटरी के किनारे शनिवार की सुबह एक युवक का शव पाया गया । उसकी पहचान नहीं हो पाई है। सूचना पर नैनी पुलिस पहुंची, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह नई बाजार रेलवे क्रासिंग के समीप सुलभ कांप्लेक्स के सामने एक युवक का शव पाया गया।
वह शरीर पर लाल रंग की शर्ट व स्वेटर फुल पहने हुए था। उसकी उम्र तकरीबन 40 वर्ष आंकी गई उसकी पहचान नहीं हो पाई है। सूचना पाकर नैनी पुलिस पहुंची, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया। चौकी इंचार्ज संतोष कुमार सिंह ने बताया की मृतक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह सुलभ कांप्लेक्स के आसपास लोगों से भीख मांग कर खाता पीता था। और रात में सुलभ कांप्लेक्स के सामने पटरी के किनारे कंबल लेकर कर सोता था। बहरहाल उसकी मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel